Home Featured ब्राह्मणों पर अमर्यादित टिपण्णी से दिखी नाराजगी, फूंका मांझी का पुतला।
December 19, 2021

ब्राह्मणों पर अमर्यादित टिपण्णी से दिखी नाराजगी, फूंका मांझी का पुतला।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति डॉ निर्भय शंकर भारद्वाज की अगुवाई में दरभंगा के टेकटार में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर डॉ भारद्वाज ने कहा जिस तरह के शब्दों का व्यवहार जीतन राम मांझी ने ब्राह्मण समाज के लिए किया है, इसकी हम कठोर निंदा करते हैं साथ ही चेतावनी देते हैं कि यदि जीतन राम मांझी सार्वजनिक रूप से पूरे ब्राह्मण समाज से माफी मांगे यदि वह ऐसा नहीं करते हैं तो हर एक जगह उनका विरोध किया जाएगा।

उनकी यह उक्ति उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाती है । इस अवसर पर फूल कुमार झा ट्रेक्टर रिया ने मांग करते हुए कहा की भाजपा एवं जदयू को चाहिए की तुरंत जितन राम मांझी को अपने गठबंधन से बाहर करे। इस अवसर पर डॉ अभय शंकर,रितेश कुमार झा, मुकेश कुमार झा, मनजीत कुमार झा, विवेक कुमार झा, लल्लन झा,विनय कुमार झा, गुड्डू कुमार झा आदि भी मौजूद थे।

बताते चलें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी अपने बयानों को लेकर एक फिर चर्चा में हैं. हाल ही उनका एक बयान शराबबंदी को लेकर वायरल हुआ था. भगवान राम के अस्तित्व पर भी सवाल उठा चुके हैं। अब एक बार फिर पंडितों और सत्यनारायण भगवान को लेकर दिया गया उनका विवादित बयान सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा है।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…