Home Featured डीएमसीएच में ही खपत होती थी मेस की शराब, चार और गिरफ्तारी के साथ एसएसपी ने किया खुलासा।
December 19, 2021

डीएमसीएच में ही खपत होती थी मेस की शराब, चार और गिरफ्तारी के साथ एसएसपी ने किया खुलासा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: डीएमसीएच में शराब बरामदगी के बाद पुलिस का शिकंजा कसना तेज हो गया है। पुलिस पीने और पिलाने वाले के साथ साथ किंगपिन की भी तलाश में जुट गयी है। किसी को बख्शने के मूड में पुलिस नही दिख रही है। पुलिस की इस सख्ती से डीएमसीएच में हड़कम्प मचा हुआ है। पिकअप चालक सहित अबतक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

रविवार की अहले सुबह बॉयज हॉस्टल के मेस में उतारते हुए मेस के अंदर और पिकअप से 99 कार्टून शराब बरामद किया गया था तथा

Advertisement

पिकअप चालक को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी बाबूराम स्वयं दलबल के साथ डीएमसीएच पहुंचे।

डीएमसीएच पहुंच उन्होंने मेस की पूरी छानबीन की। कई लोगों से पूछताछ भी गयी। मेस संचालन से जुड़े तीन लोगों के साथ साथ शराब मंगवाने के एक आरोपी को भी हिरासत में लिया गया।

पिकअप ड्राइवर के अलावा हिरासत में लिए गए लोगो मे लहेरियासराय थानाक्षेत्र के गंगासागर निवासी राजेश मंडल,

Advertisement

अललपट्टी निवासी रितेश मंडल और गोपाल मंडल तथा बहादुरपुर थानाक्षेत्र के रघेपुरा निवासी गोलू मंडल शामिल है।

सूत्रों की माने तो यहां काफी दिनों से शराब का धंधा चल रहा है। इस शराब की बिक्री बाहर के लोगों को नही, बल्कि परिसर में ही की जाती है। एसएसपी ने भी खुद इसकी पुष्टि की है। वहीं केवल मेस संचालन से जुड़े व्यक्ति ही शामिल होंगे, ऐसा लग नही रहा। शराब की कीमत लाखों में है। ऐसे में कोई किंगपिन है जो यह धंधा करवाता है। साथ ही हॉस्टल के मेस में आराम से धंधा चलता हो और परिसर के अंदर सप्लाई होता हो तो प्राचार्य अथवा अधीक्षक को इसकी भनक नही होगी, ऐसा नही हो सकता। निश्चित रूप से बड़े संरक्षण की आशंका भी उतपन्न होती है।

एसएसपी ने मेस की अच्छे तलाशी लेने के बाद कहा कि बेचने वाले और शराब का उपयोग करने वाले, सभी कारवाई की जद में आएंगे। कौन लोग शराब का सेवन करते थे, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

एसएसपी ने मौके पर मौजूद सदर एसडीपीओ कृष्ण नन्दन कुमार एवं बेंता ओपी अध्यक्ष अकमल खुर्शीद को कई निर्देश दिए। साथ ही थाने के कर्मी के भूमिका की भी जांच की बात कही।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…