Home Featured एसएसपी ने बढ़ाया चौकीदारों का हौसला, कहा- शराब माफियाओं से डरने की जरूरत नही।
December 19, 2021

एसएसपी ने बढ़ाया चौकीदारों का हौसला, कहा- शराब माफियाओं से डरने की जरूरत नही।

दरभंगा: शराबबंदी को सख्ती से लागू करने केलिए माफियाओं और तस्करों के सूचना संकलन में चौकीदार की भूमिका अहम होती है। इसी को देखते हुए एसएसपी बाबूराम ने रविवार जिले के बहेड़ी थाना परिसर पहुंच कर चौकीदार परेड का निरीक्षण किया और चौकीदारों का हौसला बढ़ाया।

सर्वप्रथम एसएसपी बाबूराम ने रविवार को बहेड़ी थाना परिसर में चौकीदारों की परेड का सलामी लिया। चौकीदारों से मित्रवत बात करते हुए उन्हें खुलकर अपनी अपनी बातों व समस्याओं को रखने को कहा। सभी की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि शराब माफियाओं व तस्करों से डरने की जरूरत नहीं है। आप लोगों का काम एसएचओ व उच्चाधिकारियों को सूचना देने का है। उन लोगों पर कार्रवाई करने की जिम्मेवारी एसएचओ व थाना के अन्य पुलिसकर्मियों की है। किसी भी विषम परिस्थिति में एसएचओ, इंस्पेक्टर, एसडीपीओ, एसएसपी तथा इन से भी वरीय अधिकारियों को तुरंत ही सूचित करें। 24 घंटे के भीतर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के वैसे 22 चौकीदारों को दो दिनों के अंदर ही पुरस्कृत किया जाएगा, जिन सबों ने शराब माफियाओं की सूची थाना को उपलब्ध करा दी है। साथ में चौकीदारों को इन कामों के लिए अभिप्रेरित करने को लेकर एसएचओ मुकेश कुमार मंडल को भी पुरस्कृत किया जाएगा।

मौके पर एसएचओ, कई एसआई व एएसआई सहित दर्जनों चौकीदार मौजूद थे।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…