Home Featured एम्बुलेंस के लिए किराया निर्धारित, शिकायत हेतु टॉल फ्री नंबर जारी।
January 11, 2022

एम्बुलेंस के लिए किराया निर्धारित, शिकायत हेतु टॉल फ्री नंबर जारी।

सांकेतिक चित्र

दरभंगा: कोरोना की तीसरी लहर में कोरोना प्राइवेट एम्बुलेंस मरीजों से मनमाना रूपया नहीं वसूले इसके लिए किराया निर्धारित किया गया है। तय दर से अधिक किराया लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एम्बुलेंस संबंधित किसी तरह की शिकायत दर्ज करने के किए टॉल फ्री नंबर 06202751107 जारी की गई है। 50 किमी तक आने-जाने के लिए छोटी कार सामान्य के लिए 1500 रुपए, छोटी कार एसी के लिए 1700 रुपये, बोलेरो, सुमो व मार्शल सामान्य के लिए 1800 रुपये, बोलेरो, सुमो व मार्शल एसी के लिए 2100 रुपए, मैक्सी, सिटी राइडर, टेम्पो, ट्रेवलर व समकक्ष वाहन 14 से 22 सीट सामान्य के लिए 2500 रुपये, जाइलो, क्वालिस, स्कॉर्पियो व टवेरा एसी के लिए 2500 रुपये किराया निर्धारित किया गया है।

Advertisement

50 किमी से अधिक परिचालन करने पर निर्धारित दर के किलोमीटर के हिसाब से अतिरिक्त किराया को भी तय किया गया है। छोटी कार सामान्य, छोटी कार एसी, बोलेरो, सुमो व मार्शल सामान्य, बोलेरो, सुमो व मार्शल एसी के लिए 18 रुपये प्रति किमी, मैक्सी, सिटी राइडर, टेम्पो, ट्रेवलर व समकक्ष वाहन 14 से 22 सीट सामान्य और क्वालिस, स्कॉर्पियो व टवेरा एसी के लिए 25 रुपए प्रति किमी के हिसाब से अतिरिक्त किराया निर्धारित किया गया है। तय किराया से अधिक राशि की मांग करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…