Home Featured पुरखोपट्टी की दो सहेलियों की हत्या के विरोध में माले ने थाने के समक्ष किया प्रदर्शन।
January 20, 2022

पुरखोपट्टी की दो सहेलियों की हत्या के विरोध में माले ने थाने के समक्ष किया प्रदर्शन।

दरभंगा: पुरखोपट्टी की दो सहेलियों की हत्या के विरोध में भाकपा (माले) ने गुरुवार को बहादुरपुर थाने के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व भाकपा (माले) राज्य कमेटी सदस्य अभिषेक कुमार, जिला कमेटी सदस्य सह जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि हरि पासवान, मो. जमालुद्दीन, प्रेमलाल पासवान, दोरिक पासवान, गणेश महतो आदि ने किया।

प्रदर्शनकारी बहादुरपुर थाना के परिसर में घुस गए और जमकर नारेबाजी करने लगे। उसके बाद प्रदर्शनकारियों की बहादुरपुर थानाध्यक्ष से घटना को लेकर विस्तृत वार्ता हुई। इस दौरान थानाध्यक्ष को आगाह किया गया कि अगर घटना के सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी व पूरे मामले का उद्भेदन नहीं हुआ तो 24 जनवरी को एसएसपी के समक्ष आक्रोश मार्च निकाला जायेगा।

Advertisement

रेखा देवी की अध्यक्षता में आयोजित सभा में राज्य कमेटी सदस्य अभिषेक कुमार ने कहा कि राज्य में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। हमारे घर की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। इस जघन्य अपराध की उच्चस्तरीय जांच करायी जाय। दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो 24 जनवरी को एसपी समक्ष आक्रोश मार्च किया जायेगा। इस दौरान जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि हरि पासवान ने भी अपने विचार रखे।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…