Home Featured वैश्य सूड़ी समाज द्वारा शहर के आधा दर्जन जगहों पर मेयर केलिए आयोजित किया जाएगा सम्मान समारोह।
January 21, 2022

वैश्य सूड़ी समाज द्वारा शहर के आधा दर्जन जगहों पर मेयर केलिए आयोजित किया जाएगा सम्मान समारोह।

दरभंगा: शुक्रवार को बेंता शाहगंज स्थित समाजसेवी उमेशचन्द्र गुप्ता के निवास स्थान पर शुक्रवार को वैश्य सूड़ी समाज समिति की बैठक हुयी। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष सुनील गड़ाई ने बताया कि वार्ड से प्रखंड स्तर तक संगठन का विस्तार किया जाएगा। शीघ्र संगठन का सदस्यता अभियान शुरू होगा।समाज का सर्वांगीण विकास एवं अति पिछड़ा वर्ग में शामिल करने की दिशा में ठोस पहल की जायेगी।

वहीं उन्होंने बताया कि वैश्य सूरी समाज के बैनर तले आधा दर्जन जगहों पर नव निर्वाचित मेयर मुन्नी देवी को सम्मान करने का निर्णय लिया गया। शिवाजी नगर में गोलू गामी, पंडासराय में रवि कुमार पूर्वे, चुनाभट्टी में रामनाथ पंजियार एवं रामजानकी मंदिर रुहेलागंज में ई.

Advertisement

रविकांत चौधरी के देखरेख में सम्मान समारोह आयोजित होगा।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि आगामी 30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पुण्य तिथि भव्यता से मनाया जाएगा। वैसे तो बापू को देश ही नहीं पूरे विश्व में सम्मान है। बावजूद वैश्य समाज के वे महान अभिभूत है।

कोषाध्यक्ष अजय पंजियार एवं बबलू पंजियार को इस कार्यक्रम का प्रभारी बनाया गया है। जिला अनुशासन समिति के अध्यक्ष पद पर

Advertisement

उमेशचन्द्र गुप्ता को मनोनित किया गया।

बैठक में हायाघाट के पूर्व विधायक अमरनाथ गामी,संरक्षक अशोक नायक, महासचिव पप्पू कुमार नायक, उपाध्यक्ष राजेश कुमार पूर्वे, पिंटू महतो, अजीत महतो, दीपक पंजियार, सरोज शुभम, जयकिशुन राउत, उमेश राउत, मीडिया प्रभारी प्रवीण नायक आदि भी उपस्थित थे।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…