Home Featured हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की समस्याओं का शीघ्र होगा समाधान: मेयर।
January 28, 2022

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की समस्याओं का शीघ्र होगा समाधान: मेयर।

दरभंगा: दरभंगा नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत अवस्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। प्रमंडलीय मुख्यालय से महज 500 मीटर की दूरी पर वार्ड 48 अवस्थित इस कॉलोनी में अबतक मूलभूत सुविधाओं का भी अभाव है।

शुक्रवार को जब अपने अभिनंदन समारोह में महापौर मुन्नी देवी हाउसिंग कॉलोनी पहुँची तो स्थानीय लोगों ने उन्हें समस्याओं से अवगत करवाया। मौके पर उपस्थित वार्ड पार्षद प्रमोद साहू से भी महापौर ने समस्याओं के विषय में विस्तार से जानकारी ली। तत्पश्चात उन्होंने नगर आयुक्त से बात कर शीघ्र समाधान निकालने का आश्वासन मुहल्लेवासियों को दिया।

Advertisement

स्थानीय लोगों ने बताया कि आजतक सड़क और नाली नही बन सका है। बरसात के समय में घर से निकलकर कमर भर पानी होकर लोगों को गुजरना पड़ता है। महिलाओं एवं बच्चों की स्थिति तो और ज्यादा शर्मसार करने वाली होती है।

वार्ड पार्षद प्रमोद साहू ने बताया कि इस कॉलोनी में जितने कार्य करने हैं, उसके लिए उनके पास पर्याप्त फंड नहीं है। वार्ड पार्षद की क्षमता सीमित होती है। पर विधायक एवं सांसद यदि चाहते और प्रयास करते तो समस्या दूर हो सकती है।

महापौर ने कहा कि वे अभी पदभार संभाली है और समय भी कम है। फिर भी इस कॉलोनी का फ़ाइल कहाँ रुका है, इसकी जानकारी लेकर प्रक्रियाओं को तेज करके शीघ्र समस्याओं के समाधान का प्रयास करेंगी।

इस अवसर पर मुहल्ला कमिटी के अध्यक्ष अभय शंकर झा, डीएन मल्लिक, राकेश झा, ललन झा आदि भी मौजूद थे।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…