Home Featured लापता युवक के हत्या की आशंका को लेकर घण्टों जाम रहा एनएच-57।
February 28, 2022

लापता युवक के हत्या की आशंका को लेकर घण्टों जाम रहा एनएच-57।

दरभंगा: विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अलीनगर पासवान टोला निवासी स्वर्गीय शिवनाथ पासवान के लापता 20 वर्षीय पुत्र रामबाबू पासवान उर्फ गोपी की खोज को लेकर सोमवार को परिजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने प्रशासन पर शिथिलता बरतने का आरोप लगाते हुए एनएच-57 को मब्बी ओपी क्षेत्र के बाजार समिति चौक के पास जाम कर दिया।

Advertisement

परिवार वालों का आरोप था कि गोपी रविवार को बगल के युवक मुंशी के साथ घर से निकला। काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की जाने लगी। मुंशी से उसके बारे में पूछने पर कोई सही जवाब नहीं मिला। ढूंढते-ढूंढते बाजार समिति से सटे पोखर के किनारे उसकी चप्पल, टोपी एवं शर्ट मिली। परिवार वाले उसी पोखरे में गोपी के डूबने या डुबाकर मार देने का अंदेशा जता रहे थे। परिवार वालों ने मामले की जानकारी रविवार को ही विश्वविद्यालय थाना को दी। पुलिस ने पोखर के पास जाकर मामले की छानबीन की। लेकिन गोताखोर नहीं होने से पोखर में गोपी को नहीं ढूंढा गया।

Advertisement

सोमवार की सुबह नौ बजे तक भी प्रशासन की ओर से गोपी को ढूंढने की कोई पहल नहीं की गई। इसके बाद लोगों ने टायर जलाकर एनएच 57 को जाम कर दिया। सड़क जाम होने के कारण दोनों लेन पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम में फंसे वाहन सवारों को भारी परेशानी होने लगी। मौके पर मब्बी ओपी प्रभारी राम कुमार पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाना चाहा, लेकिन लोग सड़क से हटने को तैयार नहीं हुए। काफी देर बाद सदर सर्किल इंस्पेक्टर मदन प्रसाद व थानाध्यक्ष सरवर आलम वहां पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने गोपी के परिवार वालों को बताया कि जल्द एसडीआरएफ की टीम आ रही है। टीम के आते ही गोपी के शव को पोखरे में ढूंढा जाएगा। पुलिस के आश्वासन पर सड़क जाम समाप्त हुआ। इस दौरान लगभग चार घंटे तक एनएच जाम रहा।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…