Home Featured जिला जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की हुई समीक्षा बैठक।
May 29, 2022

जिला जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की हुई समीक्षा बैठक।

दरभंगा: जिला जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की रविवार को समीक्षा बैठक हुई। बैठक में उपस्थित मुख्य अतिथि अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सलीम परवेज ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में विकास का काम कर बिहार को देशभर में सम्मान दिलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों के विकास लिए चौतरफा विकास की योजना चला कर उन्हे वाजीब हक हुकुक देकर मुख्यधारा से जोड़ा है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों के बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए हर जिला में अल्पसंख्यक आवासीय विद्यालय,

Advertisement

बीपीएससी, सीटीईटी आदि के लिए निशुल्क कोचिंग सेंटर चलाया जा रहा है एवं 2459 मदरसा की मंजूरी, तालीम के लिए छात्रवृत्ति दी जा रही है। अल्पसंख्यकों के नौजवानों वे रोज़गार के रोजगार के लिए लोन की व्यवस्था एवं बहुत सारी अल्पसंख्यक विकास योजना चला कर अल्पसंख्यक को विकसित किया है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जदयू जिलाध्यक्ष सह बेनीपुर विधायक प्रो. विनय चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न्याय के साथ विकास कर रहे हैं। अतिथि के रूप में उपस्थित पुर्व एमएलसी डॉ विनोद कुमार चौधरी ने कहा कि अल्पसंख्यकों के सच्चे हितैषी सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार ही है।

मौके पर बिहार प्रदेश अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष रेजा अहमद दानिश, डॉ एएसएस अशरफ अंसारी, मोहम्मद तनवीर, मोहम्मद सोहेब,आजम हुसैन, ऐजाज अख्तर खा रुमी, दिलदार हुसैन चांद आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष हाफिज मोहम्मद अबु शहमा ने किया।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में एक युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…