Home Featured पीएनबी लूटकांड का सरगना भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, खगड़िया से किया गया गिरफ्तार।
May 30, 2022

पीएनबी लूटकांड का सरगना भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, खगड़िया से किया गया गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के बिरौल थानाक्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की बिरौल शाखा में सात अप्रैल को हुई करीब 46 लाख की लूट कांड के मामले में पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। वारदात अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना सहित दो अंतरजिला अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया। दोनों अपराधियों के पास से लूट की 01.90 लाख रुपये के साथ एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद की गई है। पकड़े गए बदमाश में खगडिय़ा जिले का महेशपुर थानाक्षेत्र के चन्नी टोल बन्नी निवासी अनिल स‍िंह उर्फ बुड्ढ़ा और मोतिहारी के गोव‍िंदगंज थानाक्षेत्र के खजुरिया निवासी अजय राज उर्फ अभिजीत शामिल हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि इससे पूर्व 15 मई को गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के सिसौना निवासी गंगाराम मुखिया, बेगूसराय जिले के खौदावंदपुर छौड़ाही थानाक्षेत्र के सिहमा निवासी मो. रहमत उर्फ सोनू राज उर्फ सूमो व इसी थानाक्षेत्र बकारी निवासी मो. खुर्शीद आलम सहित समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थानाक्षेत्र के उदयपुर

Advertisement

निवासी मो. असलम आजाद और मो. आशिफ शामिल थे। सभी ने पूछताछ में अपने सरगना और अन्य साथियों का नाम बताया था। इस आधार पर खगडिय़ा में छापेमारी की गई। जहां अनिल को उसके गांव स्थित एक झोपड़ी से दबोचा गया। उसके पास से एक लाख 50 हजार रुपये और दो कारतूस के साथ एक पिस्टल बरामद की गई। इसके निशानदेही पर अजय राज को 40 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार पांच बदमाशों के पास से लूट की सात लाख 31 हजार छह सौ रुपये बरामद किए गए थे। शेष राशि की बरामदगी के लिए छापेमारी चल रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अनिल काफी शातिर है। बिरौल थाना कांड संख्या 122/13 में वह जेल जा चुका है। बहेड़ी पुलिस के हत्थे भी चढ़ चुका है। उसके खिलाफ कई थानों मामले दर्ज हैं। छापेमारी में थानाध्यक्ष ब्रह्मदेव ङ्क्षसह, बहेड़ी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा, कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष अमित कुमार सहित तकनीकी सेल के कई कर्मी शामिल थे।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…