Home Featured नदी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत।
June 2, 2022

नदी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत।

दरभंगा: जिले के कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के भिंडुआ गांव में गुरुवार की दोपहर कमला बलान नदी की उपधारा में दो सगी बहनों की मौत डूबने से हो गई। वहीं, भाई को ग्रामीणों ने डूबने से बचा लिया। घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, गांव के गंगाराम मुखिया की दो बेटियां और एक बेटा दोपहर में नदी किनारे कपड़े धोने गये थे। इसी दौरान गंगाराम की मंझली पुत्री बबली कुमारी (6 वर्ष) का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चली गयी। अपनी बहन को पानी में डूबते देख बड़ी बहन गरिमा कुमारी (11 वर्ष) ने उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। नदी में अधिक पानी होने से वह भी डूबने लगी। दोनों बहनों को डूबते देख भाई कृष्ण कुमार (9 वर्ष) भी नदी में कूद पड़ा। एक को बचाने के लिए तीनों भाई-बहन नदी में डूबने लगे। तीनों को डूबते देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने नदी में छलांग लगाकर उन्हें बचाने का प्रयास किया। कृष्ण कुमार को ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया, लेकिन गरिमा एवं बबली को बचाया नहीं जा सका। ग्रामीणों ने दोनों बहनों के शवों को पानी से बाहर निकालकर घटना की सूचना थाने को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एएसआई महेंद्र मंडल घटनास्थल पर पहुंचे हैं। पुलिस अधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। घटना के बाद परिजनों

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…