Home Featured शहर के दोनार चौक के निकट खुला फेनेसटा का पहला शोरूम।
June 3, 2022

शहर के दोनार चौक के निकट खुला फेनेसटा का पहला शोरूम।

दरभंगा: दोनार चौक स्थित जया कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को फेनेसटा कम्पनी के शोरूम जया विंडो शॉप का उद्घाटन बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी, नगर विधायक संजय सरावगी एवं हायाघाट विधायक डॉ रामचंद्र प्रसाद ने संयुक्त रूप से किया।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए कंपनी के जोनल हेड सुब्रत सामंत ने बताया कि फेनेसटा द्वारा अब तक बिहार के कई जिलों में जिसमें पटना, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, बेगूसराय के बाद अब दरभंगा में इस तरह के गुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट बाजार में बेहतर रेंज में उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि कंपनी वर्ष 2001 से पीवीसी विंडो एवं डोर को लेकर अपनी सेवाएं दे रहा है।

Advertisement

मुख्य उद्घाटनकर्ता के रुप मे मौजूद बिहार सरकार के समाज कल्याण विभाग के मंत्री मदन सहनी ने कहा कि जिले में एक अच्छा एवं बेहतरीन ब्रांडेड कंपनी का ब्रांच आया है। जो लोग नया मकान बनाना चाहते हैं या पुराने को नए रूप देना चाहते हैं, उनके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प संस्था के डोर एवं विंडो रहेंगे। ये अच्छे ब्रांड है जिससे लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। मार्केट से बेहतरीन दामों पर मिलेगा अब बाहर से लाने की जरूरत नहीं होगी। सबकुछ अपने शहर में लोगों को मिलेगा ।

प्रोपराइटर आशुतोष भगत ने कहा कि फेनेसटा कंपनी के यूपीवीसी डोर एवं विंडो अल्युमिनियम के शोरूम में ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं हमारे जया विंडोज शोरूम के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा ।

मौके पर जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष कन्हैया साह, डॉ विष्णु शाह, डॉ उज्जवल कुमार, राकेश कुमार नीरज, मणि शंकर मिश्रा, देव कुमार, शंभू शरन मिश्रा, सावन कुमार सहित शहर के गण्यमान्य लोगो उपस्थित हुए।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…