Home Featured ट्रक में बने तहखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार।
June 4, 2022

ट्रक में बने तहखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार।

दरभंगा: दरभंगा में शराब तस्करों के हौसले नही टूट रहे। बल्कि ट्रकों में भरकर शराब का कारोबार किया जा रहा है। उनमें से कुछ पुलिस के हाथ भी लग जाता है। इसप्रकार यह खेल चलता रहता है।

Advertisement

ताजा मामले में दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पर सिमरी थाना की पुलिस ने शास्त्री चौक के निकट ट्रक के केबीन में बने तहखाने से 528.720 लीटर शराब शराब कर तस्कर ट्रक के चालक व खलासी को गिरफ्तार किया है। मद्य निषेध विभाग पटना व दरभंगा टेक्निकल टीम के गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई है। ट्रक पूर्णिया से दरभंगा हाईवे से मुजफ्फरपुर आने की सूचना मिली थी। दरभंगा मुजफ्फरपुर हाईवे पर वाहन चेकिंग कर पुलिस को एलर्ट किया गया। इसी बीच यूपी नम्बर ट्रक का चालक पुलिस को देखकर तेज गति से भागते हुए लाइन होटल पर ट्रक को खड़ा कर दिया। तलाशी के दौरान ट्रक के ड्राइविंग केबिन में बने तहखाने से कार्टन व बोरी में बंद भारी मात्रा मे शराब जब्त की गई। पंजाब,अरुणाचल प्रदेश व बंगाल निर्मित 61 कार्टन मे विभिन्न ब्रांड की 2100 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

चालक की पहचान समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना के फुलहारा निवासी बैजनाथ पासवान के पुत्र वीरू पासवान तथा खलासी लक्ष्मण पासवान के पुत्र शक्ति कुमार के रुप मे की गई है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…