Home Featured एटीएम को काट कर ले जाने केलिए पिकअप वैन के साथ आये दो अपराधी लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार।
June 6, 2022

एटीएम को काट कर ले जाने केलिए पिकअप वैन के साथ आये दो अपराधी लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के सिमरी थाना की पुलिस ने एटीएम काटकर ले जाने बाले गिरोह के दो सदस्यों को सढवाड़ा चौक के पास स्थित इंडिया फर्स्ट एटीएम के पास से लोडेड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि हरियाणा से ही आए अन्य तीन अपराधी मौके से भागने में सफल रहे।

हरियाणा से अपराधी सढवाड़ा चौक पर स्थित इंडिया फर्स्ट एटीएम को काट कर ले जाने के लिए पिकअप वैन के साथ आया था। पुलिस ने पिकअप वैन को भी जप्त कर लिया है। बताया गया है कि पांच जून की रात गस्ती में निकली पुलिस को एटीएम के पास संदिग्ध अवस्था में पांच युवकों को देखा। पुलिस को देखते ही सभी बदमाश एटीएम के पास से भागने लगा। पुलिस ने मशक्कत कर पीछा किया और दो युवकों को पकड़ लिया। दोनों बदमाश की पहचान हरियाणा स्टेट पलवल जिला स्थित उटावर थाना के उटावर ग्राम निवासी मो इकराम एवं मो साबीर के रूप में की गई है। पुलिस ने तलाशी के दौरान इकराम के पास से लोडेड देसी लोडेड कट्टा, मोबाइल व साबीर के पैंट की जेब से दो जिंदा कारतूस, वीभो मोबाइल बरामद किया गया है।

Advertisement

कड़ी पूछताछ के बाद दोनों ने बताया कि अपने सहयोगी के साथ हरियाणा से पिकअप वैन पर मवेशी खरीद बिक्री करने बिहार व उत्तर प्रदेश बराबर आते हैं। इस बीच सड़कों के किनारे लगे एटीएम की रैकी कर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। 6 जून को बसतवाड़ा व सढवाड़ा रोड किनारे लगे एटीएम को निशाना बनाया था।

इस क्रम में पुलिस की टीम लगातार पेट्रोलिंग कर रही थी। जिसके कारण सढवाड़ा चौक पर लगे इंडिया फर्स्ट एटीएम को उखाड़ने की योजना कर रहा था कि गश्ती दल ने खदेड़ कर पकड़ लिया। बदमाशों ने पुलिस को बताया कि एटीएम उखाड़ने के बाद पिकअप वैन पर लोड कर सुनसान स्थल पर ले जाया जाते हैं। जहां एटीएम तोड़कर रूपए आपस में हम लोग बांट लेते हैं। इस दौरान गिरफ्तार अपराधियों ने भागे हुए साथियों का नाम मो. मुस्तकीम, आशीफ, जमशेद, अज्जाद बताया है। जो वहीं का रहने वाला है। थानाध्यक्ष शमशाद आलम खान ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज किए गए हैं।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…