Home Featured आम लेकर आये ट्रक ड्राइवर एवं खलासी को चाकू एवं कट्टा से घायल कर लूटा।
June 28, 2022

आम लेकर आये ट्रक ड्राइवर एवं खलासी को चाकू एवं कट्टा से घायल कर लूटा।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर में इन दिनों जगह जगह पुलिस बल के साथ अब एसएसबी के जवानों को भी तैनात कर दिया गया है। पर वाबजूद इसके अपराधियों में पुलिस का खौफ नही दिख रहा है। अपराधी बेखौफ होकर लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में एकबार फिर शहर के नगर थानाक्षेत्र के गुल्लोबाड़ा आम मंडी में अपराधियों ने एक ट्रक चालक और खलासी को मारपीट कर घायल कर दिया तथा कट्टा एवं चाकू के बल पर लूट पाट भी किया।

दरअसल, गुललोबाड़ा मंडी में बाहर से आने वाली गाड़ियां रात को लगी रहती हैं। इसी क्रम में आम की गाड़ी लेकर सहारनपुर से आये गुलजार एवं उनके साथी को बीती देर रात करीब साढ़े बारह बजे मुंह मे गमछा लपेटे दो अपराधियों ने कट्टा एवं चाकू दिखाते हुए गाड़ी से बाहर निकाला और पैसे निकालने को कहने लगे। पैसे नही होने पर उनका मोबाइल पर्स एवं कपड़े का बैग आदि छीन लिया और बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। गुलजार के पांव पर कई जगह चाकू से भी वार किया गया।

Advertisement

अपराधियों के जाने के बाद गश्ती की पुलिस पहुंची। पर उनकी हालत देखकर भी उन्हें अस्पताल नही पहुंचाया एक पुलिसकर्मी को वहां उनके साथ छोड़ दिया। पीड़ित ने बताया कि जीप में बैठे पुलिस अधिकारी ने कोई मदद करने की बजाय उन्हें अपने मालिक को बुलाकर इलाज करा लेने को कहा। बाद में वे लोग किसी तरह डीएमसीएच पहुँचे और इलाज करवाया।

स्थानीय लोग बताते हैं कि उक्त स्थल पर अक्सर इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। पर पुलिस के द्वारा कोई ठोस कारवाई नही करने के कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…