Home Featured एनएच किनारे गड्ढे में अधेड़ का शव मिलने से मची सनसनी।
July 6, 2022

एनएच किनारे गड्ढे में अधेड़ का शव मिलने से मची सनसनी।

दरभंगा: बुधवार की शाम जिले के केवटी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच किनारे गड्ढे में एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी मचा गयी। लोगों द्वारा सूचना देने पर देर शाम थानाध्यक्ष रानी कुमारी के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्थिति का जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। मृतक की पहचान मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के छछुआ इस्लामपुर निवासी 55 वर्षीय मो0 सल्लाउद्दीन के रूप में की गयी है।

बताया जाता है कि बुधवार की शाम दरभंगा-जयनगर एनएच-527 बी के खिरमा मोहनी पुल के बीच सड़क से पश्चिम जलकुम्भी भरे गड्ढे से एक अधेड़ का शव मिला। थानाध्यक्ष रानी कुमारी एवं अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव के गड्ढे से निकाला और स्थिति का जायजा तो पुलिस को मौके से एक डायरी मिली। उसमें मिले मोबाइल नम्बर पर सूचना परिजनों को दी गयी।

Advertisement

सूचना मिलते ही मृतक के पुत्र मो0 मेराज ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान की। मेराज ने बताया कि वे चार जुलाई की शाम कोलकाता से चले थे। पांच जुलाई की सुबह उनसे मोबाइल पर बात हुई और दरभंगा उतरने की सूचना दी। इसके बाद मोबाइल का स्विच ऑफ हो गया। पांच जुलाई को 10 बजे दिन तक नहीं घर पहुंचने पर खोजबीन शुरू की। इस दौरान मोबाइल सूचना मिली। मेराज ने बताया कि वे कोलकाता में मजदूरी करते थे। मैं भाई में अकेला हूं और एक बहन है। उसकी शादी हो चुकी है।

फिलहाल मौत के कारणों का पता नही चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…