Home Featured अवैध संबंध में बाधक बनने पर पत्नी ने ही करवायी बेचन की हत्या, गिरफ्तारी के बाद भी रही मुस्कुराती।
July 7, 2022

अवैध संबंध में बाधक बनने पर पत्नी ने ही करवायी बेचन की हत्या, गिरफ्तारी के बाद भी रही मुस्कुराती।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर एक अपराध की जड़ में रिश्तों को कलंकित करने वाली कहानी सामने आयी है। चाची और भतीजे के बीच मां बेटे जैसा रिश्ता होता है। पर इस रिश्ते में बने अवैध संबंध के कारण भतीजा ने चाची के साथ मिलकर अपने चाचा की हत्या कर दी। फिलहाल दोनों पुलिस हिरासत में हैं और दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वहीं जब इस दौरान जब दोनों को एसडीपीओ कार्यालय लाया जा रहा था, तो दोनों के चेहरे पर अफसोस होना तो दूर, उल्टे मुस्कान थी। कैमरे को देखकर मृतक की आरोपी पत्नी यूं मंद मंद मुस्कुरा रही थी, मानो अब कोई बाधा अवैध सम्बंध को रोकने केलिए न हो। मन मे ऐसा विश्वास दिख रहा था जैसे अब कोई केस लड़ने वाला नही बचा तो बेल मिल ही जाएगा और फिर दोनो का प्रेम परवान चढ़ेगा।

Advertisement

वहीं पूरे मामले का उदभेदन करते हुए देते हुए प्रभारी एसडीपीओ बिरजू पासवान ने बताया कि गत 23 जून की देर रात्रि एपीएम थानाक्षेत्र के रतनपुरा गांव में दुकान में घुसकर बेचन महतो की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले एपीएम थाना कांड संख्या 106/22 दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।

अनुसंधान के क्रम में मृतक की पत्नी वादिनी पूजा देवी एवं मृतक के भतीजे सुशील कुमार महतो की भूमिका संदिग्ध पायी गयी। दोनों के मोबाइल का सीडीआर भी निकाला गया। शक के आधार पर दोनों को बुलाकर पूछताछ की गयी तो सारा मामला सामने आ गया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तारी उपरांत दी गयी जानकारी के अनुसार सुशील एवं पूजा के बीच तीन वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान बेचन ने दोनो को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद उसने पूजा पर नजर रखना शुरु कर दिया था। बेचन दोनों के प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहा था। इसी कारण पूजा ने ही अपने भतीजे सुशील को बुलवाकर षडयंत्र रचकर अपने पति बेचन की हत्या करवा दी।

एसडीपीओ ने बताया कि घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया गया है। चाकू चापाकल के पास फेंक दिया गया था।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…