Home Featured बोलेरो और पिकअप साथ लेकर आये चोरों ने कम्पनी के होलसेल एजेंसी में की लाखों के सामान की चोरी।
July 7, 2022

बोलेरो और पिकअप साथ लेकर आये चोरों ने कम्पनी के होलसेल एजेंसी में की लाखों के सामान की चोरी।

दरभंगा: अपराधियों के साथ साथ अब लगता है चोर भी निश्चिंत होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। उन्हें किसी का भय नही। तभी तो पिकअप और बोलेरो लेकर आते हैं और चोरी करके निकल जाते हैं।

ताजा मामला सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र का सामने आया है। दरअसल, अतरवेल – भरवाड़ा मुख्य पथ किनारे भरवाड़ा में स्थित एक कंपनी के होलसेल पॉइंट वाली दुकान में छह जुलाई की रात अज्ञात चार-पांच चोरों ने तीन लाख रुपए से अधिक के सामान की चोरी कर ली। अपने स्टॉक लिस्ट से दुकानदार गायब हुए सामान की पड़ताल में लगे हैं। चोर बकायदा बोलेरो और पिकअप लेकर आए थे। सूचना मिलते ही सिंहवाड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

Advertisement

एजेंसी के संचालक अनिल कुमार ने बताया कि छह जुलाई की शाम लगभग साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर घर गए थे। सुबह लगभग साढ़े आठ बजे दुकान पर पहुंचे तो दुकान के मुख्य गेट का सहित दूसरे गेट का ताला टूटा हुआ था। तीसरे ग्रील में लगे दोनों ताले भी टूटे हुए थे। दुकान के अंदर जहां-तहां सामान बिखरा पड़ा था। चोर ने महंगे ब्रांड की चावल, चाय पत्ती सहित अन्य कीमती सामान गायब कर दी है। सीसीटीवी एक्टिव होने के कारण चार पांच चोरों की तस्वीर दिख रही है। फ्रंट पर लगे सीसीटीवी में दिख रहा है कि दुकान के सामने सड़क किनारे बैलेरो और पिक अप गाड़ी लगी हुई है। अभी दिख रहा है कि चोरी करने के बाद दोनों गाड़ियां जाली की ओर जा रही है। मुख्य सड़क किनारे गाड़ी लगा कर हुई चोरी की इस भीषण घटना से व्यापारियों में दहशत है।

थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। चोर को कानून के सामने लाया जाएगा।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…