Home Featured कोर्ट में लाये गए काराधीन कैदी की पुलिसकर्मी ने कर दी पिटाई, आक्रोशित परिजनों ने कोर्ट परिसर में किया हंगामा।
July 13, 2022

कोर्ट में लाये गए काराधीन कैदी की पुलिसकर्मी ने कर दी पिटाई, आक्रोशित परिजनों ने कोर्ट परिसर में किया हंगामा।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: बुधवार को दरभंगा व्यवहार न्यायालय परिसर में उस समय अफरातफरी मच गई, जब पेशी के लिए लाए गए कैदी को पुलिसकर्मी द्वारा पिटाई किये जाने का आरोप लगाकर परिजन कोर्ट परिसर में ही हंगामा करने लगे।

मामले को लेकर बताया जाता है कि एससी एसटी कांड में अभियुक्त कुंदन महतो को पेशी के लिए कोर्ट लाया गया था। पेशी से लौटने के क्रम में किसी बात को लेकर पुलिस और कैदी कुंदन के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद पुलिसकर्मी कुंदन को पीटते हुए हाजत तक ले गए और फिर हाजत के अंदर भी उसके साथ जमकर मारपीट की, इसी बात की जानकारी मिलते ही परिजनों ने न्यायालय परिसर में जमकर हंगामा किया।

Advertisementे

मामले को लेकर विस्तार से जानकारी देते हुए वकील विकास कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के भेलूचक निवासी कुंदन महतो एससी एसटी कांड संख्या 127/21 में अभियुक्त है और दरभंगा मंडल कारा में काराधीन है। उसे पेशी के लिए कोर्ट में लाया गया था। पेशी के उपरांत सभी वकील अपने अपने सीट पर चले गए। इसके बाद पुलिसकर्मी कैदी को मारते हुए हाजत में ले गए और हाजत प्रभारी ने अपने पुलिस बल के द्वारा कुंदन महतो को पिटवाया। वहां अन्य कैदियों के विरोध और परिजनों के द्वारा हंगामा करने के बाद कुंदन महतो की जान बच पाई।

वहीं कैदी के परिजनों की ओर से प्राधिकार के पदाधिकारी को लिखित आवेदन देकर दोषी पुलिसकर्मी एवं हाजत प्रभारी पर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है।

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…