Home Featured बेटी की मर्जी से ही उसकी शादी का मा ने किया समर्थन तो पुलिस इंस्पेक्टर पिता ने कर दी पिटाई।
July 14, 2022

बेटी की मर्जी से ही उसकी शादी का मा ने किया समर्थन तो पुलिस इंस्पेक्टर पिता ने कर दी पिटाई।

दरभंगा: मां चाहती थी कि दिल्ली में जॉब कर रही उनकी बालिग बेटी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर ले, पर उसके इंस्पेक्टर पिता को यह बिल्कुल पसंद नही था। वह अपनी मर्जी से बेटी की शादी करना चाहते थे। बस इसी बात को लेकर बात बढ़ी और इंस्पेक्टर पति ने अपनी पत्नी की बुरी तरह पिटाई कर दी। पत्नी का हाथ टूट गया और प्लास्टर करवाना पड़ा। 

इसी आशय का आवेदन लहेरियासराय थानाक्षेत्र के सैदनगर आवस्थित बुद्धा कॉलोनी निवासी संगीता पोद्दार ने झारखंड पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत अपने पति सुधीर कुमार पोद्दार के विरुद्ध लहेरियासराय थाना में गुरुवार को दिया है।

Advertisement

आवेदन में उन्होंने कहा है कि गत तीन जुलाई की सुबह करीब सात बजे बेटी की शादी की बात को लेकर दोनों में बहस हुआ। संगीता चाहती थी कि बेटी अपनी मर्जी से अपने पसंद के लड़के से शादी कर ले। पर उनके पति इसके खिलाफ थे। पत्नी द्वारा अड़ने पर सुधीर पोद्दार ने जान से मारने की नीयत से पाइप एवं वाइपर आदि से मारने लगे। इसी उनका हाथ टूट कर लटक गया और वो बेहोश हो गयी। होश आने पर उन्होंने अपने भाई संजय पोद्दार को फोन करके बुलाया और इलाज करवाने गयी। इलाज करवाने के बाद उन्होंने यह आवेदन देते हुए पति पर कारवाई करते हुए जान माल के रक्षा की गुहार लगायी है।

लहेरियासराय थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने मामले का आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि आगे की कारवाई की जा रही है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…