Home Featured गले मे फंदा डालकर इंजीनियरिंग कॉलेज के थर्ड ईयर के छात्र ने की खुदकुशी।
July 16, 2022

गले मे फंदा डालकर इंजीनियरिंग कॉलेज के थर्ड ईयर के छात्र ने की खुदकुशी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में थर्ड ईयर में पढ़ रहे 21 वर्षीय छात्र नयन यादव ने शुक्रवार की देर शाम मब्बी ओपी अंतर्गत चक्का के निकट आवस्थित छात्रावास में गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। रात में ही छात्र उसे उठाकर मब्बी स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान छात्रों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा भी किया। उन्होंने डॉक्टरों और कर्मियों से दुर्व्यवहार भी किया। मौके पर पुलिस पहुंची और आक्रोशित छात्रों को समझा-बुझाकर शांत किया। शनिवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। छात्र नयन यादव नवादा शहर के पुरानी जेल रोड निवासी सकलदीप यादव का पुत्र था। 

डीएमसीएच में शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे नयन के चाचा प्रमोद कुमार निराला ने कहा कि रात आठ बजे उन्हें कॉलेज से किसी ने सूचना दी कि नयन अपने कमरे में बेहोश पड़ा है और अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। इसके बाद वे लोग वहां से रवाना हो गए। सुबह करीब तीन बजे वे लोग दरभंगा पहुंचे। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया।

Advertisement

वहीं, दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक के छात्र अविनाश कुमार ने कहा कि नयन शाम में मेरे साथ दूध लाने बाजार गया था। रात आठ बजे जब मैंने उसे फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खुला। इसके बाद हमने सीनियर्स और बैचमेट को बुलाया। दरवाजा तोड़कर हम लोग अंदर घुसे तो देखा कि कमरे में अंधेरा था। लाइट जलाई तो देखा कि नयन गले में बेडशीट का फंदा डालकर पंखे से लटका हुआ था। नयन कमरे में अकेले रहता था। अविनाश ने बताया कि पूर्व में नयन का किसी से कोई विवाद भी नहीं हुआ था। उसने खुदकुशी क्यों की, यह समझ में नहीं आ रहा है। अविनाश ने कहा कि नयन अपने कमरे में हमेशा पढ़ता रहता था। किसी से उसकी दोस्ती भी नहीं थी।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…