Home Featured नूपुर शर्मा का स्टेटस देख रहे युवक को नानपुर में मारा चाकू, दरभंगा में चल रहा है इलाज।
July 19, 2022

नूपुर शर्मा का स्टेटस देख रहे युवक को नानपुर में मारा चाकू, दरभंगा में चल रहा है इलाज।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाने के बहेड़ा जाहिदपुर निवासी मनोज झा के पुत्र अंकित झा को गत शनिवार को कुछ लोगों ने चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया है। उसका इलाज दरभंगा शहर के बेंता स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

अस्पताल में मीडिया से बात करते हुए अंकित ने बताया कि शनिवार को वह गांव से दूर नानपुर में एक पान की दुकान पर अपने मोबाइल फोन में भाजपा की निलंबित नेत्री नूपुर शर्मा का स्टेटस देख रहा था। वहीं पास में खड़े तीन युवक सिगरेट पी रहे थे। उन्होंने पूछा कि क्या तुम नुपूर शर्मा के समर्थक हो। अंकित का कहना है कि हमने जब उनको कहा कि इससे तुम लोगों को क्या लेना-देना तो वे लोग सिगरेट का धुआं मुंह पर फेंकते हुए मारपीट करने लगे। इसी दौरान उन लोगों ने चाकू निकालकर पांच से छह वार करते हुए घायल कर दिया। बाद में उसके गांव के कुछ लोग वहां पहुंचे और उसकी जान बचाई।

Advertisement

वहीं, घायल अंकित के पिता मनोज झा ने बताया कि उनके पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया है। घटना बीते शनिवार की शाम पांच बजे के आसपास की है। उन्होंने कहा कि पान की दुकान पर मेरा बेटा मोबाइल फोन पर नुपूर शर्मा का स्टेटस देख रहा था। उसी क्रम में नानपुर के तीन युवकों ने मेरे बेटे को चाकू मारकर घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनपर दबाव बनाकर अपने हिसाब से केस लिखवा लिया है। उस केस में नुपूर शर्मा प्रकरण को हटा दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद हम लोग काफी डरे-सहमे हैं। उन्होंने पुलिस और प्रशासन से जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Share

Check Also

दरभंगा में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे चिराग पासवान और शाहनवाज हुसैन।

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच बुधवार को लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिरा…