Home Featured मिथिला विश्वविद्यालय के पूर्ववर्ती छात्रसंघ के पंजीकरण का लिया गया निर्णय।
July 19, 2022

मिथिला विश्वविद्यालय के पूर्ववर्ती छात्रसंघ के पंजीकरण का लिया गया निर्णय।

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सुरेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को विवि के पूर्ववर्ती छात्रसंघ की कार्यकारिणी की बैठक हुई। इसमें अविलंब संघ के पंजीकरण का निर्णय लिया गया। कुलपति ने इसे आवश्यक बताते हुए सबको इस दिशा में गंभीर प्रयास करने का निर्देश दिया। विभिन्न बिंदुओं पर विचारार्थ आयोजित इस बैठक में निर्णय लिया गया कि जल्द ही संघ की आम बैठक का आयोजन किया जाए। 

संघ के अध्यक्ष प्रो. शिशिर कुमार वर्मा ने विश्वविद्यालय स्वर्ण जयंती समारोह के मध्य पूर्ववर्ती छात्रसंघ का एक विशेष मिलन समारोह आयोजित करने का प्रस्ताव रखा, जिसे सर्वसम्मति से स्वीकृत किया गया। ज्ञातव्य है कि इस समय विश्वविद्यालय अपना स्वर्ण जयंती वर्ष मना रहा है और इस अवसर पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

Advertisement

बैठक में कुलसचिव प्रो. मुश्ताक अहमद, संघ के उपाध्यक्ष प्रो. पुनीता झा, कोषाध्यक्ष प्रो. सुरेन्द्र कुमार, संयुक्त सचिव डॉ. कामेश्वर पासवान व महासचिव डॉ. दिवाकर झा समेत संघ की कार्यकारिणी परिषद के सदस्य प्रो. जितेन्द्र नारायण, डॉ. अवनि रंजन सिंह, डॉ. जिया हैदर तथा विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में प्रो. अजयनाथ झा उपस्थित थे। बैठक की शुरुआत में संघ के अध्यक्ष प्रो. शिशिर कुमार वर्मा ने सदस्यों का स्वागत किया। महासचिव डॉ. दिवाकर झा ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Share

Check Also

दरभंगा में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे चिराग पासवान और शाहनवाज हुसैन।

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच बुधवार को लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिरा…