Home Featured परीक्षा परिणाम जारी करने में हो रही देरी के विरोध में एमएसयू ने किया उग्र प्रदर्शन।
July 22, 2022

परीक्षा परिणाम जारी करने में हो रही देरी के विरोध में एमएसयू ने किया उग्र प्रदर्शन।

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा परिणाम जारी करने में हो रही देरी के विरोध में एमएसयू ने शुक्रवार को विश्वविद्यालय मुख्यालय में उग्र प्रदर्शन किया। एमएसयू ने इसकी घोषणा पूर्व में ही की थी। इसे देखते हुए विश्वविद्यालय परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था।

Advertisement

एमएसयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमन सक्सेना ने कहा कि आंदोलन के डर से विश्वविद्यालय के सभी गेट को बंद कर दिया गया था। आंदोलनकारी गेट तोड़कर अंदर घुस गए और नारेबाजी करने लगे। संगठन के विश्वविद्यालय प्रभारी जय प्रकाश झा, जिला प्रवक्ता नीरज भारद्वाज, जिला कॉलेज प्रभारी अनीश चौधरी, विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष संदीप कुमार, कन्हैया झा कश्यप, अंकित आजाद, विद्याभूषण राय, उदय नारायण झा, ऋषि कुमार आदि ने कहा कि 15 जून को भी हम लोगों ने शांतिपूर्ण आंदोलन किया था। उस समय हमने समय रहते रिजल्ट प्रकाशित करने की मांग की थी। इसके अलावा हमारी अन्य मांगें भी थी। लेकिन विश्वविद्यालय ने हमारी एक भी मांग नहीं मानी। इसके खिलाफ आंदोलन किया जा रहा है। एमएसयू के विवि प्रभारी जय प्रकाश झा ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो 15 जून से भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक के खिलाफ भी नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि अगर अब भी विवि प्रशासन सतर्क नहीं होता है तो अगली बार और उग्र आंदोलन किया जाएगा।

इस मौके पर संगठन के अभिषेक कुमार झा, अर्जुन कुमार, सुमित कुमार, अमित कुमार, धीरज कुमार, संत कुमार, विकास मैथिल, वेदांत वत्स, सूरज मिश्रा, शिवम कुमार साहू आदि छात्र भी मौजूद थे।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…