Home Featured फिर एकबार दसवीं के रिजल्ट में रोज पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन
July 23, 2022

फिर एकबार दसवीं के रिजल्ट में रोज पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन

दरभंगा: गत शुक्रवार को सीबीएसई के दसवीं के परीक्षा परिणाम आते ही शहर के प्रतिष्ठित रोज पब्लिक स्कूल के बच्चों का बेहतर प्रदर्शन साममे आया। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विद्यालय के शत प्रतिशत छात्र-छात्राओं ने अच्छे अंकों से सफलता हासिल की है।

रोज पब्लिक स्कूल की ओर से प्रियेश चौधरी ने 98.8 प्रतिशत अंक के साथ सफलता का परचम लहराते हुए प्रथम स्थान को प्राप्त किया। वहीं विद्यालय में दूसरे, तीसरे, चौथे एवं पांचवे स्थान पर क्रमशः अनुभव कुमार-97.6 प्रतिशत, दिशा कुमारी-97.2 प्रतिशत, प्रसून कुमार 96.6 प्रतिशत, एवं खूशबू वत्स-96.4 प्रतिशत अंकों के साथ सफलता हासिल किया।

Advertisement

साथ ही रोज पब्लिक स्कूल के 41 छात्रों ने 90 से ज़्यादा प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने अभिभावकों के साथ – साथ विद्यालय का भी मान बढाया है|

छात्रों की इस उपलब्धि पर रोज पब्लिक स्कूल की निदेशिका डाॅ अनुपमा झा एवं प्राचार्य आरके सिंह ने बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की| उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि बच्चों की पढाई रेगुलराइज्ड कराए रखना चुनौती भरा काम था। आनलाइन क्लास में बच्चे मन लगाकर पढाई करें, इस पर विशेष ध्यान दिया गया। इसी का परिणाम है कि लगातार कोरोना महामारी में स्कूल बंद रहने के बावजूद अनुभवी एवं समर्पित शिक्षकों तथा छात्रों के मेहनत के कारण आज के रिजल्ट ने खुशी का अवसर प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि विद्यालय के प्रति अभिभावकों के अडिग विश्वास का ही नतीजा है कि हम नित नए आयाम को छूते जा रहे हैं।

Share

Check Also

दरभंगा में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे चिराग पासवान और शाहनवाज हुसैन।

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच बुधवार को लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिरा…