Home Featured रास्ते से हुई स्कोर्पियो लूट में पुलिस की कारवाई से असंतुष्ट पीड़ित ने एसएसपी से लगायी गुहार।
July 26, 2022

रास्ते से हुई स्कोर्पियो लूट में पुलिस की कारवाई से असंतुष्ट पीड़ित ने एसएसपी से लगायी गुहार।

दरभंगा: इन दिनों दरभंगा में अपराधियों में से पुलिस का भय लगता है खत्म सा हो गया है। आये दिन जिले के किसी न किसी क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। इसी क्रम में लगातार चोरी की घटनाओं के बाद छीनतई का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा कारवाई नही होने पर एक स्कॉर्पियो चालक द्वारा वरीय पुलिस अधीक्षक को बदमाशों के द्वारा स्कॉर्पियो की लूट को लेकर आवेदन दिया गया है।

दिए गए आवेदन में सुपौल जिला के भटपियाही थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी दुर्गानंद प्रसाद ने कहा है कि वे 22 जुलाई को शाम के 7:00 बजे सिमराही गोलम्बर के पास गाड़ी लगाकर घरेलू सामान खरीद रहे थे। इसी बीच तीन अज्ञात व्यक्ति उनके गाड़ी के पास आये और इमरजेन्सी बताकर दरभंगा हवाई अड्डा तक छोड़ने का अनुरोध करने लगे। साथ ही जो भाड़ा बनता, वह भी देने को तैयार थे। इमरजेन्सी बताने पर उन्हें दया आ गयी और उनकी बात मानकर दरभंगा हवाई अड्डा केलिए चल दिए।

Advertisement

उन्होंने बताया कि राजे टोल प्लाजा से लगभग डेढ़ किमी आगे करीब लगभग दस बजे रात्रि में जाकर वे लोग मेरे गर्दन में पीछे से गमछा लगाकर गाड़ी का चाभी छीनने लगे। चाभी नहीं देने और विरोध करने पर उसमें से एक व्यक्ति पिस्टल दिखाकर गाड़ी साइड करने के लिए कहा। भयवश उन्होंने गाड़ी साइड किया। इसके बाद उनलोगों ने उन्हें धक्का देकर गाड़ी से नीचे गिरा दिया। मैंने चाभी देने से मना करने पर गोली मारने की धमकी दी और उन्हें मारापीटा गया। इसके बाद वे घायल होकर वहीं बेहोश होकर गिर गए। जब उन्हें होश आया तो उनकी गाड़ी और मोबाईल उनके पास नहीं था।

आवेदक ने बताया कि स्थानीय पुलिस द्वारा कारवाई नही होने पर उन्होंने एसएसपी से गुहार लगायी है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…