Home Featured नए नामांकित छात्र-छात्राओं के बीच फ्रेशर डे का आयोजन।
2 weeks ago

नए नामांकित छात्र-छात्राओं के बीच फ्रेशर डे का आयोजन।

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह और पीजी भूगोल विभाग में सत्र 2021-23 में नामांकित छात्र-छात्राओं के स्वागत समारोह के उपलक्ष्य में बुधवार को कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नए नामांकित छात्र-छात्राओं के बीच फ्रेशर डे प्रतिस्पर्धा का भी आयोजन किया गया। इस में मिस्टर फ्रेशर अविनाश कुमार एवं मिस फ्रेशर गंगा कुमारी चयनित किये गये।

अध्यक्षीय सम्बोधन में विभागाध्यक्ष डॉ. संतोष कुमार ने विश्वविद्यालय एवं विभाग की गौरवपूर्ण उपलब्धियों को रेखांकित किया। छात्र-छात्राओं को बढ़-चढ़कर सभी प्रतियोगिताओं में भाग लेने को प्रेरित किया। कक्षाओं में नियमित रूप से उपस्थित होने की सलाह दी ताकि उनका सर्वांगीण विकास संभव हो सके।

Advertisement

इस अवसर पर विभाग में आयोजित रंगोली एवं सम्भाषण प्रतियोगिता में कुल बीस छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। निर्णायक मंडल में डॉ. राजीव कुमार एवं डॉ. अनुरंजन ने महती भूमिका निभाई। निर्णायक मंडल ने रंगोली प्रतियोगिता में सुषमा आर्या को प्रथम स्थान, राधा कुमारी को द्वितीय स्थान तथा शिवांगी कुमारी को तृतीय स्थान के लिए चयनित किया। सम्भाषण प्रतियोगिता में मोनिका चौधरी, मो. फूल हसन व पप्पू कुमार को क्रमश प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान के लिए चयन किया।

स्नातकोत्तर सत्र 2021-23 में नामांकित छात्र-छात्राओं के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम को भी विभाग में विभागाध्यक्ष डॉ. संतोष कुमार, वरीय शिक्षक डॉ. अनुरंजन एवं डॉ. मनुराज शर्मा ने संबोधित किया।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…