Home Featured मीडिया के सामने आकर आरोपी प्रोफेसर ने दी सफाई, कहा- छवि खराब करने की साजिश।
5 days ago

मीडिया के सामने आकर आरोपी प्रोफेसर ने दी सफाई, कहा- छवि खराब करने की साजिश।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के सहायक प्रोफेसर अखिलेश कुमार पर विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं के द्वारा बेहद संगीन आरोप लगाये गए हैं। छात्र-छात्राओं का आरोप है कि वे न सिर्फ देर रात तक छात्राओं को फोन कर उल्टी सीधी बात करते हैं, बल्कि रात में वो अपने घर पर भी आने की जिद करते हैं। खुद की नंगी तस्वीर भी भेजते हैं, साथ ही अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए बात नहीं मानने पर परीक्षा में फेल कर देने के अलावा कई तरह की धमकी भी देते हैं।

जब यह खबर मीडिया की सुर्खियों में आया तो प्रो अखिलेश कुमार मीडिया के सामने आए और कहा कि कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। पुरानी तस्वीर को आधार बनाकर उनकी छवि को खराब कर रहे हैं। चूंकि कम उम्र में अपने शिक्षण गतिविधियों के वे चलते काफी लोकप्रिय हो गए हैं, अतः उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश कर छवि को खराब करने में लगे हुए है।

Advertisement

अखिलेश कुमार ने कहा कि उनके खिलाफ षड्यंत्र कर तीन से चार छात्र को प्रलोभन देकर उनके खिलाफ उतारा गया है। पूर्व में भी इसी तरह उनके खिलाफ बच्चों को उतारा गया था। उनके बारे में अन्य छात्रों से पूछताछ कर लिया जाए।

वही अश्लील चैट और तस्वीर के सवाल पर उन्होंने कहा कि छात्रा के मोबाइल पर कोई अश्लील चैट नहीं है ना ही कोई तस्वीर। व्हाट्सएप चैटिंग में स्पष्ट दिखता है कि अगर किसी को मैसेज भेजा जाता है तो उसमें सीन दिखता है। जो कहीं नहीं दिख रहा है। वे निर्दोष हैं और उन्हें राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है।

बताते चले कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार पर विश्वविद्यालय के हिन्दी विभाग के छात्र छात्राओं के द्वारा गंदी चैट, अश्लील तस्वीर भेजने सहित कई संगीन आरोप लगाते हुए, इसकी शिकायत विभागाध्यक्ष सहित कुलपति से की गयी थी। इसपर कुलसचिव मुश्ताक अहमद ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि तत्काल जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…