Home Featured बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी व खाने-पीने की आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन।
2 days ago

बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी व खाने-पीने की आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन।

दरभंगा: देश में बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी व खाने-पीने की आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी के खिलाफ शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने बलभद्रपुर स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय से हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारा बुलंद करते हुए समाहरणालय के समक्ष पहुंचकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी ने किया।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र सरकार की गलत नीति के कारण ही आज देश में बेतहाशा मंहगाई और बेरोजगारी की समस्या उत्पन हो गई है। जिस तरह से खाने-पीने की वस्तुओं पर जीएसटी लागू कर दिया गया है, इससे महंगाई और बढ़ेगी। प्रदेश प्रतिनिधि रामनारायण झा ने कहा कि मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले महंगाई कम करने और हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने अपने एक भी वादे को पूरा नहीं किया। पूर्व मेयर अजय कुमार जालान ने कहा कि मोदी राज में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, और खाने-पीने के सभी सामान के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। इससे गरीब जनता त्राहिम है। जिला मीडिया प्रभारी मो.असलम ने कहा कि आज देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति बनी हुई है।

Advertisement

इस मौके पर अच्युतानंद ठाकुर, प्रो. खादिम हुसैन, प्रभाकर मिश्रा, पंकज चौधरी, डॉ. जमाल हसन, मनोज मिश्र, महादेव चौधरी, अरविंद चौधरी, परमानंद झा, महिला काग्रेस जिलाध्यक्ष पूनम झा, नाजिया हसन, ललन राय, युवा नेता रतिकांत झा, युवा काग्रेस जिलाध्यक्ष राहुल झा, अनुसूचित जाति जिलाध्यक्ष दयानंद पासवान आदि उपस्थित थे।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…