Home Featured दो युवकों की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, जहरीली शराब को माना जा रहा वजह!
August 21, 2022

दो युवकों की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, जहरीली शराब को माना जा रहा वजह!

दरभंगा: शराबंदी के बाबजूद शराब की बिक्री जारी रहने का कुपरिणाम अक्सर खतरनाक रूप में सामने आ रहा है। लोग असली शराब की जगह नकली और जहरीली शराब का भी सेवन करके काल के गाल में समा रहे हैं।

ताजा मामला जिले के कुशेश्वरस्थान बाजार का सामने आया है, जहां दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को जहरीली शराब के कारण हुई मौत माना जा रहा है। सोशल मीडिया में यह खबर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं एक की हालत गंभीर होने और बीमार युवक को दरभंगा के किसी अस्पताल में भर्ती होने की बात बतायी जा रही है। हालांकि शराब से हुई मौत की कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है। पुलिस और परिजनों ने इसका सीधे तौर पर खंडन किया है। पर स्थानीय लोगों में चर्चा जोरों पर है।

Advertisement

इस घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। इलाके के लोगों का कहना है कि तीनों युवक बीती शनिवार की शाम एक साथ शराब का सेवन किया था। घटना को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चा हो रही है।

मरनेवालों में कुशेश्वरस्थान डाकघर के आदेशपाल संजीव कुमार राय व मिंटू राय शामिल हैं। लोगों का कहना है कि तीनों युवकों ने एक साथ शराब का सेवन किया था। शराब पीने के बाद सभी घर चले गए। इस बीच तीनों की तबीयत बिगड़ गई और उनकी हालत लगातार चिंताजनक होने लगी। आनन-फानन में स्वजन सभी लोगों को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे। इलाज के क्रम में दो की मौत हो गई। जबकि तीसरे को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए दरभंगा भेजा गया है। इस बीच मौत के बाद दोनों युवकों के शवों का दाह-संस्कार कर दिया गया है। इस कारण से उनके मौत के कारणों के पीछे स्पष्ट तौर पर शराब को वजह नहीं माना जा रहा है।

Advertisement

इस बीच घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस का यह दावा है कि एक युवक बीमार था जबकि एक युवक को दिल का दौड़ा पड़ा और अचानक से उनकी मौत हो गई। स्वजनों ने दाह-संस्कार कर दिया है। शराब पीने से मौत की खबर बिल्कुल गलत है।

हालांकि, इस बात को लेकर अटकलें तेज हैं कि आखिर बीमारी से मौत हुई तो फिर शवों की दाह-संस्कार इतनी जल्दबाजी में कैसे कर दिया गया!

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…