Home Featured खाना खाने गए युवक की होटल संचालक द्वारा पिटाई, डीएमसीएच में भर्ती।
August 21, 2022

खाना खाने गए युवक की होटल संचालक द्वारा पिटाई, डीएमसीएच में भर्ती।

दरभंगा: समस्तीपुर जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के वाटरवेज चौक पर होटल संचालक और ग्राहक के बीच मारपीट का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिला के सिंघिया थाना क्षेत्र के शिवैया गांव निवासी स्व० अरुण सिंह के पुत्र मनीष कुमार सिंह को होटल संचालक तीन लोगों द्वारा बंदूक के बट एवं लोहे की रॉड से बुरी से तरह पिटाई कर दी है।

डीएमसीएच में इलाज के लिए पहुंचे घायल मनीष कुमार सिंह ने बताया कि खाना खाने के लिए वाटरवेज चौक स्थित एक होटल में गए थे, जहां होटल संचालक से खाना मांगने के दौरान कहासुनी हो गई, जिससे होटल संचालक एवं उसके पुत्र आक्रोशित हो गए और उन्हें अपने पीटना शुरू कर दिया गया एवं होटल संचालक के पुत्र द्वारा बंदूक के बट से सिर पर मारकर लहूलुहान कर गिरा दिया। आगे उन्होंने बताया कि नीचे गिरा देने के बाद होटल संचालक अपने कर्मियों के साथ मिलकर लोहे की रॉड से पिटाई कर दी जिससे उनके पैर में काफी चोट आई है।

Advertisement

वहीं घायल मनीष कुमार सिंह के साथ डीएमसीएच पहुंचे उनके भाई मोहन ने बताया कि सूचना मिली की उनके भाई के साथ बुरी तरह से मारपीट किया गया है और वह लहूलुहान होकर नीचे गिरा हुआ है। जहां घटना स्थल पर पहुंचने पर उनका भाई मनीष बेहोश पड़ा हुआ था, जिसे उठाकर नजदीकी पीएचसी में भर्ती करवाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है एवं मामले को लेकर पुलिस को सूचना दे दी गई है।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…