Home Featured छात्रों के आपसी विवाद में फायरिंग, एक छात्र घायल।
August 21, 2022

छात्रों के आपसी विवाद में फायरिंग, एक छात्र घायल।

दरभंगा: मधुबनी जिला के फुलपरास एसकेवाई प्लस टू हाई स्कूल के नजदीक शनिवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब बच्चों के आपसी विवाद में एक बच्चे के द्वारा फायरिंग की गई। जिससे एक बच्चा गोली लगने से पूरी तरह घायल हो गया।

घायल की आननफानन में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया।

घायल छात्र मधुबनी जिला के फुलपरास थाना क्षेत्र के बरही गांव निवासी विनोद कुमार यादव के पुत्र नीरज कुमार यादव बताया जा रहा है।

Advertisement

वहीं डीएमसीएच में इलाज के लिए पहुंचे घायल छात्र नीरज ने बताया कि वह एडमिशन लेने के लिए फूलपरास हाई स्कूल में आया हुआ था। जहां कुछ बच्चों से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिससे आक्रोशित तीनों बच्चे घर गए, उस में से एक छात्र अपने घर से पिस्टल लाया और रास्ते में उसे घेर कर उस पर पर फायरिंग कर दी। आगे नीरज ने बताया कि फायरिंग में गोली उसके जांघ में लगी, और चीरते हुए बाहर निकल गया जिसके बाद वह नीचे गिर गया। जहां उसे स्थानीय लोगों द्वारा डीएमसीएच लाया गया।

वहीं घायल नीरज का भाई विकास यादव ने बताया कि फोन के माध्यम से उनको सूचना मिला की उनके भाई को गोली लगी है और वह डीएमसीएच भर्ती है। सूचना मिलते ही वे लोग डीएमसीएच पहुंचे जहां उनके भाई का इलाज चल रहा था।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…