Home Featured तालाब से मछली चोरी कर रहे युवक को किया गया पुलिस के हवाले।
August 21, 2022

तालाब से मछली चोरी कर रहे युवक को किया गया पुलिस के हवाले।

दरभंगा:सिमरी थाना क्षेत्र की बनौली पंचायत में राजारौली गांव के बड़े तालाब में मछली की चोरी कर रहे चोर मुस्तफापुर निवासी बुधन सहनी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

इस मामले में तालाब की रखवाली कर रहे बनौली निवासी अविनाश कुमार ने सिमरी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। सिमरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

अविनाश कुमार ने बताया कि पंचायत के ही अक्षय शर्मा राजारौली के बड़े तालाब में मछली पालन का बड़ा कार्य करते हैं। इसकी देखरेख हम चार साथियों के साथ करते हैं। रात के समय बुधन सहनी चार-पांच लोगों के साथ तालाब में चोरी से मछली मारने पहुंचा। क्योंकि पहले भी तालाब से मछली की चोरी हुई थी इसलिए हम लोग सजग थे। जैसे ही चोरों ने तालाब में जाल गिराया कि वहां हम हल्ला करते हुए पहुंच गए। मुझे आता देख चारों चोर मौके से भाग निकले जबकि मैंने बुधन सहनी को पकड़ लिया। बुधन को छुड़ाने के लिए कारू सहनी, इंद्रजीत सहनी, दिनेश सहनी एवं एक अन्य ने मेरे साथ मारपीट भी की। इसी बीच और लोग कोई लोगों के पहुंच जाने के कारण वे लोग भाग निकले। बुधन को पुलिस के हवाले किया गया। थानाध्यक्ष शमशाद आलम खान ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले का अनुसंधान शुरू किया गया है।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…