Home Featured पंचायत के दौरान दो पक्षों में हुई भिड़ंत, प्राथमिकी केलिए दिया आवेदन।
August 29, 2022

पंचायत के दौरान दो पक्षों में हुई भिड़ंत, प्राथमिकी केलिए दिया आवेदन।

दरभंगा: शादी के विवाद को लेकर हुए पंचायत में बैठना बहादुरपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी नीरज कुमार को महंगा पड़ गया। नीरज को कई लोगों ने पीट – पीटकर अधमरा कर दिया। इसी को लेकर नीरज ने थाना में आवेदन में आवेदन दिया है।

दिए गए आवेदन में अधिवक्ता राम उदित झा, सत्यम झा, संजू देवी, रखी कुमारी समेत अन्य को आरोपी बनाया गया है। आवेदन में नीरज ने कहा है कि मोरो थाना क्षेत्र के मोरो गांव निवासी सुजीत कुमार झा की पुत्री शादी राम उदित झा के पुत्र सत्यम से तय किया गया था। इसमें पांच लाख रुपया लड़की वालों की तरफ से लड़के वालों को दिया गया। परंतु राम उदित झा ने अपने पुत्र सत्यम की शादी कहीं और कर दी। अब लड़की पक्ष का कहना है कि जब शादी आपने नहीं किया तो हमारा पैसा वापस कीजिए। वहीं लड़का पक्ष पैसा देने से इंकार कर रहा है।

Advertisement

इसी बात को लेकर देकुली ग्राम कचहरी में पंचायत हुई। नीरज का कहना है कि उसी पंचायत में वे भी थे। वह जैसे ही पंचायत से अपने घर की ओर चला कि घात लगाकर बैठे आरोपियों ने फरसा, डंडा, खंती एवं लोहे के रॉड से मारकर जख्मी कर दिया। इसी को लेकर नीरज ने बहादुरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी थाना में आवेदन देने की बात सामने आयी है। इस सम्बन्ध में डीएमसीएच में इलाजरत रामउदित झा की पुत्री रानी कुमारी ने घटना के संबंध में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मेरे पिता वकील है और वे घर पर बैठकर काम कर रहे थे कि अचानक पचास की संख्या में मिर्जापुर कौवाही निवासी श्याम भारती उसका भाई घनश्याम पासवान, श्याम भारती का पुत्र भीम पासवान, गुड्डू पासवान घर लूटने की नियत से चला आया। इसका विरोध उनके पिता रामउदित झा ने किया जिसको श्याम भारती ने पटक दिया। पिता को बचाने वह गई तो उन्हें भी पिस्टल के बट से सर पर मारा गया। उन्होंने बताया कि श्याम भारती द्वारा डीएमसीएच में भी आकर गली देते हुए धमकी दिया गया कि केश करोगी तो घर में आकर आग लगा देंगे और दोनों बाप बेटी को जान से मार देंगे।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…