Home Featured तालाब में डूबा दो वर्षीय बालक, हालत गंभीर।
August 29, 2022

तालाब में डूबा दो वर्षीय बालक, हालत गंभीर।

दरभंगा: स्थानीय थाना क्षेत्र के मनिकौली पंचायत के चक दरगाह में सोमवार को मो. सनाउरहमान के दो वर्षीय पुत्र मो . अफ्फान के तालाब में डूबने से अफरातफरी की स्थिति हो गई। सीएचसी से रेफर होने के बाद एंबुलेंस की व्यवस्था करने में विलंब होने के कारण लड़का की स्थिति और खराब हो गई।

तालाब में डूबते के कुछ बाद ही ग्रामीणों ने मशक्कत कर उसे तालाब से निकाला। उसे इलाज के लिए सिंहवाड़ा सीएससी में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देख उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रेमचंद ने बालक की हालत गंभीर बताई है।

Advertisement

एंबुलेंस के हड़ताल के कारण गंभीर रूप से जख्मी बालक के परिजनों को दर दर की ठोकरें खानी पड़ी। एक और बालक की स्थिति धीरे-धीरे गंभीर हो रही थी वही आधा घंटे की मशक्कत के बाद गाड़ी की व्यवस्था की गई। तब जाकर उसे डीएमसीएच पहुंचाया गया। परिजनों ने बताया कि बालक कुछ दिनों से चलना सीख गया था। चलते चलते घर के आगे तालाब के किनारे तक पहुंच गया। जहां से लुढ़क कर वह तालाब में गिर गया। उसके तालाब में गिरते ही आसपास खेल रहे बच्चे ने शोर मचाना शुरू किया। तत्काल कई लोग बच्चे को बचाने के लिए पहुंच गए। गंभीर रूप बेहोशी की स्थिति में बच्चे को तालाब से निकाला गया।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…