Home Featured दरभंगा में अपराधियों की बहार, दिनदहाड़े छिनतई के दौरान डिलीवरी बॉय को मारी गोली।
August 30, 2022

दरभंगा में अपराधियों की बहार, दिनदहाड़े छिनतई के दौरान डिलीवरी बॉय को मारी गोली।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: लगता है दरभंगा जिले में अपराधियों में पुलिस का भय बिल्कुल खत्म सा हो गया है। इसका मुख्य कारण वरीय अधिकारियों द्वारा कारवाई का भय थानेदारों में खत्म होना भी माना जा रहा है, क्योंकि जनता की शिकायतों को सुनने केलिए भी वरीय पुलिस अधीक्षक समय नही देते। जनता दरबार में भी उनके बदले अक्सर प्रभार में कभी ट्रैफिक डीएसपी तो कभी मुख्यालय डीएसपी ही औपचारिकता निभाते हैं, क्योंकि वे किसी पदाधिकारी पर कारवाई केलिए सक्षम नही होते। शायद इन्हीं कारणों से थानेदारों में भी कारवाई का भय समाप्त हो चुका है और अपराध चरम पर पहुंच चुका है।

ताजा मामले में मंगलवार को एकबार फिर दिनदहाड़े कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के कलना फकीराना रोड पर एक कुरियर कम्पनी के डिलीवरी बॉय से छिनतई की कोशिश की गई। विरोध करने पर गोली मार कर घायल कर दिया गया। घायल डिलीवरी बॉय की पहचान बहेड़ा थानाक्षेत्र के पिपरा गांव निवासी स्व0 रविन्द्र यादव के 22 वर्षीय पुत्र बाल कृष्ण के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालकृष्ण अपनी बाइक से डिलीवरी देने जा रहा था। उसी दौरान कलना फकीराना रोड पर बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे घेर लिया और पैसे निकाल कर देने को कहा। पैसे नही देने पर अपराधियों ने गोली चला दी। गोली एक जांघ से दूसरी जांघ में फंस गया। गोली लगने से बालकृष्ण वहीं गिर गया और अपराधी कुशेश्वरस्थान की तरफ भाग गए।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना कुशेश्वरस्थान पुलिस को दी। पुलिस ने पहुँचकर घायल बालकृष्ण को बिरौल पीएचसी में भर्ती कराया। बालकृष्ण ने बताया कि अपराधी उससे बाइक की चाभी, मोबाइल, पर्स और कुरियर का बैग लेकर भाग गए।

Advertisement

घटना की सूचना के बाद कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष अमित कुमार एवं बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बिरौल पीएचसी पहुंचकर घायल का हाल जाना एवं मामले की जानकारी ली।

बिरौल पीएचसी में उपचार के बाद बेहतर इलाज केलिए बालकृष्ण को डीएमसीएच रेफर किये जाने की तैयारी चल रही थी। वहीं पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…