Home Featured आपराधिक घटनाओं का अंतहीन सिलसिला जारी, चाकू मारकर तीन युवकों को किया घायल।
August 30, 2022

आपराधिक घटनाओं का अंतहीन सिलसिला जारी, चाकू मारकर तीन युवकों को किया घायल।

दरभंगा: मंगलवार को लहेरियासराय थाना क्षेत्र के मोगलपुरा मुहल्ले में मामूली विवाद में बदमाशों ने चाकू मारकर तीन युवकों को बुरी तरह घायल कर दिया ।

मिली जानकारी के अनुसार एक मोटरसाइकिल पर सवार उसी मुहल्ले का एक युवक कीचड़ में इतना तेजी से चलाकर जा रहा था कि वहां खड़े राहुल को कीचड़ पर गया। इसके बाद दोनों में बकझक हो गई।

इतने में वह युवक मोटरसाइकिल से उतरा और राहुल को थप्पड़ मार दिया । यह देखते ही उसके पडोसी दो दोस्त मनीष और संजय आ गया । मोटरसाइकिल सवार कुछ ही देर में आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ वहां आया और अचानक चाकूबाजी करने लगा ।

इस दौरान इन लोगों ने वहां खड़े राहुल , मनीष और संजय को चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। खून से लथपथ तीनों को स्थानीय लोगों एवं परिजनों ने डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement

घायल युवक मनीष के पिता नरेश कुमार राम ने बताया कि ये सभी लड़के मुहल्ले के ही हैं और असमाजिक प्रवृत्ति के हैं जो आए दिन झगड़ा – लड़ाई का प्लान करते रहते है और भूमाफिया भी है। उन्होंने कहा कि लोहे के रॉड सहित चाकू से मारकर तीनों लड़के को जख्मी कर दिया हैं। उन्होंने बताया कि इसमें मुहल्ला के ही अजय , शत्रुघ्न धर्मेंद्र आदि आठ लड़के हैं। बेता ओपी की ओर से फर्दब्यान लिया जा रहा हैं।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…