Home Featured अभियुक्तों के सरेंडर के बाद दो पुलिस पदाधिकारियों के बीच कुर्की को लेकर चल रहा विवाद समाप्त।
August 30, 2022

अभियुक्तों के सरेंडर के बाद दो पुलिस पदाधिकारियों के बीच कुर्की को लेकर चल रहा विवाद समाप्त।

दरभंगा: सोमवार को एसएसपी कार्यालय परिसर में दो पुलिस पदाधिकारियों के बीच हुए नोकझोंक के बाद वरीय अधिकारियों का थानाध्यक्ष पर दवाब काम आया और मामले में जड़ दोनों अभियुक्तों ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

दअरसल, कुर्की जब्ती की कारवाई बहादुरपुर थानाध्यक्ष नही करने पर वादी अभियोजन शाखा (त्वरित निवारण) के प्रभारी दारोगा रंजन कुमार और बहादुरपुर थानाध्यक्ष रविन्द्र प्रसाद के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। थानाध्यक्ष पर बढ़ते दबाव को देखते हुए दोनों आरोपितों ने मंगलवार को न्यायालय में सरेंडर कर दिया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। हालांकि , इसे लेकर आरोपित पक्ष ने न्यायालय से निर्दोष होने का गुहार भी लगाया। लेकिन , न्यायालय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जमानत देने से इन्कार कर दिया।

Advertisement

बताते चलें कि इसे लेकर कई दिनों से पीड़ित दारोगा और थानाध्यक्ष के बीच विवाद चल रहा था । कुर्की जब्ती की तामिला नहीं कराने के लिए पीड़ित दारोग रंजन कुमार ने एसएसपी , आइजी तक को पत्राचार किया । इसके तहत थानाध्यक्ष रविंद्र सिंह से स्पष्टीकरण भी पूछा गया । साथ ही आदेश का अनुपालन कराकर अवगत कराने का आदेश दिया गया । लेकिन , थानाध्यक्ष आदेश का अनुपालन नहीं कर रहे थे। इसे लेकर सोमवार को वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में बहादुरपुर थानाध्यक्ष और अभियोजन शाखा ( त्वरित निवारण ) के प्रभारी दारोगा रंजन के बीच नोकझोंक हुई थी। कुछ पुलिसकर्मियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ था।

 

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…