Home Featured एसएसपी ने पुलिस विभाग में किये बड़े फेरबदल, कई थानेदार हुए इधर से उधर।
September 6, 2022

एसएसपी ने पुलिस विभाग में किये बड़े फेरबदल, कई थानेदार हुए इधर से उधर।

दरभंगा: जिले में पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर फेरबदल हुई है। एपीएम थाना समेत 9 थानों में नए थानेदारों की ट्रांसफर पोस्टिंग की गई है।

बिरौल थानाध्यक्ष ब्रह्मदेव सिंह को वज्रा प्रभारी के रूप में तो बहेड़ा के अपर थानाध्यक्ष सत्यनारायण सारंग को बिरौल थानाध्यक्ष का कमान सौंपा गया है। मनीगाछी थाना अध्यक्ष राज नंदन कुमार को लहेरियासराय थाना में कनीय अवर निरीक्षक के रूप में पद स्थापित किया गया है।

Advertisement

वहीं नेहरा ओपी अध्यक्ष सत्यनाराय पांडे को एंटी लिकर टास्क फोर्स बटालियन टू की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जमालपुर थानाध्यक्ष श्रीकांत बैठा को सदर थाना में कनीय अवर निरीक्षक के रूप में भेजा गया है। बजीतपुर ओपी अध्यक्ष रंजीत कुमार चौधरी को मनिगाछी थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। बहेड़ा थाना में कनीय अवर निरीक्षक के रूप में पद स्थापित शिव कुमार यादव को एपीएम थानाध्यक्ष बनाया गया है तो निवर्तमान एपीएम थानाध्यक्ष शैलेश कुमार को बाजीतपुर ओपी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है। वज्रा एक में तैनात पुलिस अवर निरीक्षक किशोर कुणाल झा को जमालपुर थाना अध्यक्ष का कमान सौंपा गया है। लहेरियासय थाना में पोस्टेड पुलिस अवर निरीक्षक राकेश कुमार सिंह को सकतपुर थाना अध्यक्ष के रूप में तैनात किए गए हैं। एएलटीएफ प्रभारी श्याम कुमार मेहता को बड़गांव ओपी अध्यक्ष बनाया गया है। सदर थाना में कनीय अवर निरीक्षक के रूप में तैनात सुमन कुमार को नेहरा ओपी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं साइबर सेल में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक विनय कुमार सिंह को रैयाम थाना अध्यक्ष के रूप में भेजा गया है।

अब देखना है कि जिले बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर यह ट्रांसफर पोस्टिंग कितना लगाम लगा पाती है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…