Home Featured नीट यूजी की परीक्षा में ओमेगा के दो दर्जन से ज्यादा बच्चों ने बेहतर रैंक के साथ हासिल की सफलता।
September 8, 2022

नीट यूजी की परीक्षा में ओमेगा के दो दर्जन से ज्यादा बच्चों ने बेहतर रैंक के साथ हासिल की सफलता।

देखिए वीडियो भी।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: मेडिकल कॉलेजों में नामांकन केलिए आयोजित नीट-यूजी 2022 की परीक्षा का परिणाम बुधवार की देर रात जारी कर दिया गया। दरभंगा के मिर्जापुर स्थित मेडिकल एवं आईआईटी की प्रसिद्ध कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर ने लगातार पांचवें वर्ष भी बेहतर रिजल्ट दिया है। ओमेगा स्टडी सेंटर के 25 से अधिक बच्चों ने बेहतर रैंक के साथ सफलता हासिल की है। रिजल्ट की खुशी में गुरुवार को ओमेगा में जश्न का माहौल था।

संस्थान परिसर में सफलता का जश्न मनाते हुए चेयरमैन सुमन कुमार ठाकुर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे ने अपने सभी सफल छात्र-छात्राओं, शिक्षकों व बच्चों के अभिभावकों के साथ जानकारी साझा करते हुए बताया कि संस्थान के 25 से अधिक बच्चों ने सफलता हासिल की है। इसमें 12 से अधिक बच्चों का रिजल्ट काफी बेहतर है। सफल बच्चों के श्रेणी में ख़ुशी मिश्रा (प्राप्तांक – 632, AICR- 1115, AIR- 8791), ऋतू कुमारी (प्राप्तांक – 626, AICR- 4141, AIR- 10705), उम्-ए-कुलसुम (प्राप्तांक – 617, AICR- 6015, AIR- 13515), विश्वास कुमार (प्राप्तांक – 616, AICR- 5672, AIR- 14001), प्रिंस कुमार (प्राप्तांक – 615, AICR- 5968, AIR- 14638), अभिनव (प्राप्तांक – 593), अस्तुति (प्राप्तांक – 591), साक्षी कुमारी (प्राप्तांक – 586, AICR- 12012) एवं मेघा (प्राप्तांक – 581) ने बेहतरीन रिजल्ट हासिल कर अपने संस्थान कि श्रेष्ठता को राज्य स्तर पर पुनः सिद्ध किया है। चेयरमैन श्री ठाकुर ने बताया कि संस्थान हमेशा से ऑथेंटिक रिजल्ट ही प्रकाशित करता है।

Advertisement

संस्थान के एमडी सुमित चौबे ने बताया कि नीट यूजी (मेडिकल) में इस तरह का रिजल्ट देना किसी भी संस्थान के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होता है वह भी तब जब पिछले साल कोरोना जैसी विभीषिका झेलनी पड़ी हो परंतु संस्थान के पास विशेष शिक्षकों की टीम एवं काफी मेहनती बच्चे हैं, जिनके बदौलत यह सब पिछले कुछ वर्षों से हमारे संस्थान ने रिजल्ट के मामले में एक कीर्तिमान कायम किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि जिस प्रकार से इस परीक्षा को लेकर पूरी योजना बनाई गई थी वह पूर्णत: सफल हुई जिसमें रेगुलर क्लास, ऑनलाइन एवं ऑफलाइन टेस्ट, रेगुलर डाउट क्लास एवं फोकस्ड सेल्फ स्टडी ने बच्चों को इतने बड़े परीक्षा में सफलता के लिए पूर्णत: तैयार किया।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…