Home Featured 25 सितंबर को होगा वीणा वाटिका का बायर्स मीट, नये खरीदारों को मिलेगा पूजा बोनान्जा ऑफर।
September 24, 2022

25 सितंबर को होगा वीणा वाटिका का बायर्स मीट, नये खरीदारों को मिलेगा पूजा बोनान्जा ऑफर।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर के दिल्ली मोड़ अवस्थित निर्माणाधीन टाउनशिप वीणा वाटिका परिसर में रविवार को प्रथम बायर्स मीट एवं पूजा बोनांजा ऑफर का आयोजन किया जाएगा।

निर्माणाधीन वीणा वाटिका टाउनशिप के आवासीय परिसर में किए जाने वाले आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए केकेटी कंस्ट्रक्शन के चेयरमैन कृष्णकांत ठाकुर ने बताया कि रविवार को दोपहर के तीन बजे से वीणा वाटिका के द्वारा खरीदारों के लिए परिवार मीट का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य वीणा वाटिका परिवार में अपना घर लेने वाले लोगों को सम्मानित करने के साथ, एक बेहतर आवासीय सोसायटी ने निर्माण पर परिचर्चा की जाएगी।

आगे श्री ठाकुर ने बताया कि कंपनी का उद्देश्य सिर्फ फ्लैट बेचना नहीं है, अपितु भविष्य में एक बेहतर, शांतिपूर्ण, अनुशासित एवं अत्याधुनिकता के साथ एक सुसंकृत आवासीय सोसायटी का निर्माण करना है। साथ ही कंपनी द्वारा पर्व त्यौहार के मौसम को देखते हुए द ग्रेट बोनांजा ऑफर का भी शुभारंभ किया जा रहा है, जिसमें नए खरीदारों के लिए डिस्काउंट के साथ ढेर सारे उपहारों की व्यवस्था की गई है।

वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एलएमएमयू के कुलपति प्रो० सुरेंद्र प्रताप सिंह, कामेश्वर सिंह संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो० शशिनाथ झा, डीएमसीएच के अधीक्षक हरिशंकर मिश्र के साथ शहर के कई गणमान्य लोगों के शामिल होने की जानकारी दी गई है।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…