Home Featured टीईटी-एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ की बैठक आयोजित।
September 24, 2022

टीईटी-एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ की बैठक आयोजित।

दरभंगा: टीईटी-एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ गोपगुट जिला कमेटी की बैठक शनिवार को आदर्श मध्य विद्यालय में जिलाध्यक्ष प्रमोद मंडल की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में संगठन की जिला व प्रखंड कमेटी के विस्तार और मजबूती समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गयी। बैठक में नवनियुक्त शिक्षकों की सेवा पुस्तिका संधारण, विभिन्न प्रखंडों में लंबित एरियर आदि पर शिक्षा विभाग का ध्यान आकृष्ट करवाते हुए इसके शीघ्र निराकरण की मांग की गई। जिस प्रखंड में संगठन की इकाई नहीं है वहां जल्द से जल्द कमेटी का गठन करते हुए प्रत्येक प्रखंड में शिक्षक सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया।

Advertisement

बैठक में शिक्षा विभाग की कार्यशैली पर प्रश्नचिह्न लगाते हुए उसके निराकरण की मांग की गयी। जिले के शिक्षा कार्यालय के स्थापना संभाग के मनमाने रवैये को शीघ्र दूर करने की मांग की गयी। साथ ही आगामी दिनों में चरणबद्ध आंदोलन करने पर सहमति बनी। बैठक में प्रदेश मीडिया प्रभारी सोनू मिश्रा, महासचिव रंजन पासवान, प्रवक्ता धनंजय झा, जिला कार्यकारी सदस्य प्रवीण नायक, उपाध्यक्ष अरुण कुमार, सचिव राजीव पासवान, कोषाध्यक्ष शिवली अंसारी, उपदेश कुमार, रंजीत कुमार यादव, रंजन कुमार मंडल, शमशाद आलम, मो. साजिद आदि थे।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…