Home Featured डिप्टी मेयर उम्मीदवार अर्चना झा को मिल रहा है पति के लंबे राजनीतिक एवं सामाजिक अनुभव का लाभ।
September 30, 2022

डिप्टी मेयर उम्मीदवार अर्चना झा को मिल रहा है पति के लंबे राजनीतिक एवं सामाजिक अनुभव का लाभ।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। नाम वापसी की तिथि खत्म हो चुकी है और उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह भी आवंटित हो चुका है। इसी के साथ उम्मीदवारों द्वारा प्रचार अभियान में पूरा जोर झोंक दिया गया है।

इसी क्रम में गुरुवार को डिप्टी मेयर की उम्मीदवार अर्चना झा ने भी जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। अर्चना झा के पति शुभंकरपुर निवासी बालेंदु झा उर्फ बालाजी का लम्बा राजनीतिक एवं सामाजिक जीवन का अनुभव रहा है जिसका फायदा वर्तमान चुनाव में अर्चना झा को मिलता दिख रहा है। बालेंदु झा द्वारा लगातार अर्चना झा के समर्थन में युद्धस्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। खुद अर्चना झा भी लगातार बैठकों में अपने मुद्दों एवं विचारों को रख रही हैं और मतदाता मालिकों का आशीर्वाद प्राप्त कर रही हैं।

शुक्रवार को भी स्थानीय शिक्षाविद बुद्धिनाथ दास की अध्यक्षता में शुभंकरपुर – रत्नोपट्टी एवं वाजितपुर आदि क्षेत्र के तीन वार्डो 8, 9 एवं 23 के प्रबुद्धजनों की एक बैठक आयोजित की गयी।

Advertisement

बैठक के सम्बंध में जानकारी देते हुए स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश पासवान ने कहा कि अर्चना झा की उम्मीदवारी से स्थानीय लोगों में काफी हर्ष है। तीनो वार्डो के बुद्धिजीवियों द्वारा एकमत से अर्चना झा को विजयी बनाकर डिप्टी मेयर बनाने का निर्णय लिया गया है। सबने एकमत होकर निर्णय लिया है कि सभी विभिन्न क्षेत्रों में घूमकर अर्चना झा केलिए प्रचार प्रसार भी करेंगे।

बैठक में उपस्थित प्रबुद्धजनों ने बालेंदु झा के संघर्ष, सेवा और अनुभव को देखते हुए आशा जतायी कि अर्चना झा के डिप्टी मेयर बनने पर निश्चित रूप से सम्पूर्ण निगम क्षेत्र का विकास होगा।

अमिताभ कुमार सिन्हा के संचालन में आयोजित इस बैठक में कामोद राय, दिलीप पासवान, दीपक राय, सज्जन महासेठ, सरवन झा, राकेश पासवान, फोकल सहनी, राकेश कुमार दास, संतोष कुमार एवं राकेश शर्मा आदि सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…