Home Featured भंवरा काटने से एक की मौत, एक घायल।
November 1, 2022

भंवरा काटने से एक की मौत, एक घायल।

दरभंगा: सिमरी थाना क्षेत्र के हरपुर पंचायत के डयनी टोले में मंगलवार को भंवरा काटने से दिव्यांग महिला जुबेदा खातून उर्फ रूबदी की मौत हो गई, जबकि उसको बचाने के लिए गए गांव के ही बृजनंदन तिवारी को भंवरे ने काटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

रूबदी बकरी चराने के लिए खरहर गाछी में गई हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। परिजनों ने बताया कि अन्य दिनों की भांति रूबदी बकरी को चराने के लिए खरहर गाछी में गई थी। वह एक पेड़ के पास बैठी हुई थी। इसी बीच भंवरे का झुंड उस पर लिपट गया। बड़ी संख्या में भंवरे उसे एक साथ काटने लगे। जिससे वह जमीन पर गिर कर झटपटने लगी। बगल में भैंस चरा रहे बृजनंदन तिवारी की नजर जब उस पर पड़ी तो वे उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंच गए। बृजनंदन तिवारी के आते ही भंवरे का झुंड रूबदी को छोड़कर उन्हीं का पीछा करने लगा। बहुत दूर तक वे भागते रहे। भंवरा पीछा कर काटता रहा।

Advertisement

इसी बीच पहुंचे अन्य लोगों ने जख्मी बृजनंदन तिवारी को भी अस्पताल पहुंचाया। जबकि इलाज के लिए ले जाने के दौरान रूबदी की मौत हो गई। बताया जाता है कि निकाह के बाद कि उसका तलाक हो गया था। वह अपने पिता के गांव में ही रहकर बकरी पालन कर समय काट रही थी। मुखिया परशुराम यादव ने बताया कि पूर्व में भी खरहर गाछी में इस तरह की घटना हो चुकी है।

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…