Home Featured नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने।
November 3, 2022

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने।

दरभंगा: जिले के सदर थानाक्षेत्र से एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप जैसी शर्मनाक घटना की खबर सामने आयी है। सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता के बयान पर गुरुवार को सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। घटना मंगलवार रात की है।

बताया जाता है कि पीड़िता अपने घर से कुछ दूरी पर शौच करने गई थी। वहां गांव के ही मुकेश मंडल सहित पांच युवकों ने उसे अकेला देख दबोच लिया। पीडिता ने शोर मचाने की कोशिश की। इस बीच पकड़े जाने के डर से आरोपितों ने उसके मुंह कपड़े से बंद कर दिया। इसके बाद उसे खींचते हुए सुनसान जगह पर ले गए। जहां मुकेश मंडल ने सबसे पहले दुष्कर्म किया। इसके बाद अपने दोस्तों को बारी-बारी से दुष्कर्म करने को कहा । सामूहिक दुष्कर्म से पीड़िता की हालत खराब हो गई। यह देख सभी पीड़िता को छोड़कर फरार हो गए। इस बीच पीड़िता के स्वजन खोजबीन में जुटे रहे।

Advertisement

काफी देर के बाद जब पीड़िता को होश आया तो जैसे-तैसे अपने घर पहुंची। स्वजनों को घटना की जानकारी दी। आनन फानन उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता गुरुवार को थाना पहुंची। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है। मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज कराया जाएगा।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…