Home Featured दुकान चला रही लड़की को चाकू मारकर किया घायल, डीएमसीएच में भर्ती।
November 7, 2022

दुकान चला रही लड़की को चाकू मारकर किया घायल, डीएमसीएच में भर्ती।

दरभंगा: सिंहवाड़ा बाजार में सोमवार की सुबह चाय बेच रही युवती सिंहवाड़ा निवासी अवध चंद्र साह की पुत्री अंशु कुमारी को जैसे ही बदमाश युवक ने चाकू मारा कि वहां अफरातफरी की स्थिति हो गई। चाकू मारने के बाद युवक चौर की ओर भाग निकला। लड़की के चिल्लाने पर जैसे ही लोग पहुंचे। भाग रहे बदमाश को देखकर उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

जानकारी मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में सिंहवाड़ा पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। तब तक ग्रामीण बदमाश युवक को चौर में पीछा कर रहे थे। पुलिस के पहुंचते ही ग्रामीणों का हौसला और बढ़ गया। घंटों मशक्कत के बाद पूरे चौर की खाक छानते-छानते अंत में पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ ही लिया। इधरछुरा लगने के बाद हुई अफरा-तफरी में बड़ी संख्या में लोग चाय की दुकान पर जमा हो गए। लोगों ने चाय बेचने बाली लगभग अठारह वर्षीय जख्मी लड़की को सिंहवाड़ा सीएचसी में इलाज के लिए पहुंचाया। जहां से उपचार के बाद चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार ने उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया।

Advertisement

पीड़िता जख्मी लड़की की चाय की दुकान के बगल में फल बेचने वाली जहीदा खातून ने बताया कि उसके पुत्र मो. इलाही को भी इसने एक वर्ष पूर्व चाकू मार दिया था। गिरफ्तार युवक की पहचान लालपुर निवासी रवि कुमार यादव के रूप में की गई है। सिंहवाड़ा थाने की पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष ने घटना के संबंध में बताया कि इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…