Home Featured हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने किया टीओपी का घेराव।
November 9, 2022

हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने किया टीओपी का घेराव।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शुभंकरपुर के रत्नोंपट्टी में गांव में मंगलवार को हुए एक युवक की मौत के मामले नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लोगों ने टीओपी पहुंच कर बुधवार को जमकर हंगामा किया।

आक्रोशित लोगों द्वारा पुलिस पर आरोपियों से मिली भगत का आरोप लगाकर जमकर नारेबाजी की गई।टीओपी पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने घंटों तक थाना को घेर कर प्रदर्शन किया।

इस दौरान ओपी अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने लोगों को काफी समझने का प्रयास किया लेकिन वे लोग कुछ भी सुनने को तैयार नही थे। सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया तब जाकर लोग माने।

Advertisement

उधर, हंगामा करने वाले लोगों के विरुद्ध ओपी अध्यक्ष अखिलेश कुमार के आवेदन पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। इसमें करीब दर्जन भर नामजद तथा 50 – 60 अज्ञातों पर पुलिस से दुर्व्यवहार करने, सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज की है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि मौत को लेकर सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Advertisement

बताते चलें कि सोमवार की अहले सुबह रत्नोपट्टी के घाट निवासी बिरजू सहनी के 18 वर्षीय पुत्र सोनू सहनी उर्फ बिट्टू का शव एक बगीचे में आम के पेड़ से बिजली के मोटे वायर के फंदे से लटका हुआ मिला था।

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए रत्नोंपट्टी के भूषण मंडल के पुत्र आकाश मंडल, अनिल साह के पुत्र राहुल कुमार, संतोष खट्टिक के पुत्र सागर कुमार एवं कपिल साह की पत्नी संजू देवी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया था।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…