Home Featured ट्रैक्टर चोरी मामले का पुलिस ने किया उदभेदन, ट्रैक्टर की बरामदगी के साथ दो गिरफ्तार।
November 14, 2022

ट्रैक्टर चोरी मामले का पुलिस ने किया उदभेदन, ट्रैक्टर की बरामदगी के साथ दो गिरफ्तार।

दरभंगा: ट्रैक्टर चोरी के मामले का उदभेदन करने में बिरौल की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने चोरी के ट्रैक्टर को बरामद कर चोरी में शामिल दो चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस ट्रैक्टर की चोरी 31 अक्टूबर की रात थाना क्षेत्र के साहो गांव से ट्राली समेत हुई थी।

सोमवार को प्रेस वार्ता का आयोजन कर बिरौल के एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि गत 31 अक्टूबर को साहो गांव के खान डिपो से रिजवान खान का स्वराज ट्रैक्टर 744 चोरी हो ग़यी थी। पुलिस को इसकी सूचना एक नवम्बर को मिलने के बाद सुसंगत धाराओं में अज्ञात चोरों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई।

बरामद हुआ ट्रैक्टर

एसडीपीओ ने बताया कि इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर तकनीकी एवं मानवीय अनुसंधान केलिए टीम गठित किया गया। टीम के द्वारा विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गई। इस दौरान ट्रैक्टर ढाला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार चोरों की पहचान बिरौल थाना क्षेत्र के कहुआ जगदीशपुर निवासी मो. वसीम के पुत्र मो0 फूल हसन एवं कहुआ गांव के गणेश सहनी के पुत्र रामलाल सहनी के रूप में हुई है।

Advertisement

गिरफ्तार दोनों आरोपियों की निशानदेही पर कांड में शामिल अन्य लोगो की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी जारी है। छापेमारी एवं उदभेदन केलिए जिला से गठित पुलिस टीम में अनुसंधानकर्ता राहुल कुमार के अलावा बिरौल थानाध्यक्ष एसएन सारंग, कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष अमित कुमार कुमार, घनश्यामपुर थानाध्यक्ष परमानंद लाल के अलावा जिला मुख्यालय से तकनीकी सेल के कर्मी मुख्य रूप से इस पर कार्य कर रहे हैं।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…