Home Featured बाइक लूट कर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले।
November 14, 2022

बाइक लूट कर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: जाले-घोघराहा एसएच- 97 में खेसर रेलवे गुमती के पास सोमवार की शाम लगभग 6 बजे एक अपाचे बाइक लूट कर भाग रहे एक लुटेरे को ग्रामीणों ने जाले शंकर चौक के पास पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

दोघड़ा पंचायत के पूर्व मुखिया मो. नूर आलम ने बताया कि सीतामढ़ी के बाजपट्टी थानाक्षेत्र के बलैया गांव से दोघड़ा गांव के मो. स्व. कयूम मोमिन के पुत्र मो. निराले उनके भतीजे मो. निसार के साथ अपने घर को लौट रहे थे कि खेसर रेलवे गुमटी के पास दो अपाचे बाइक पर सवार चार लुटेरों ने पिस्तौल का भय दिखाकर मो. निराले की अपाचे बाइक लूट ली। इनमें से एक लुटेरे लूटी गई बाइक को लेकर जाले की ओर निकल पड़ा, जबकि अन्य तीन लुटेरे दो अपाचे बाइक से घोघराहा की ओर लौट गए। यह देख मो. निसार ने घटना की सूचना जाले स्थित अपने दोस्तों को मोबाइल फोन से दी और बाइक लुटेरे के जाले की ओर जाने की बातें बताई। जाले शंकर और आसपास में पहले से सजग लोगों ने बाइक लुटेरे को बाइक के साथ दबोच लिया। तब तक निराले और निसार भी एक बाइक चालक से लिफ्ट लेकर वहां पहुंच गए। निराले ने अपनी बाइक और लुटेरे की पहचान की और घटना की सूचना जाले थाना की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके से लूटी गई बाइक के साथ-साथ एक लुटेरे को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

Advertisement

लुटेरे ने अपने आपको सीतामढ़ी जिला के बाजपट्टी थानाक्षेत्र का रहने वाला बताया है। उसने पुलिस को इस घटना में शामिल सभी अपराधियों का नाम और पता भी बता दिया है और उसके बताए पते पर पुलिस छापेमारी के लिए जाले से सीतामढ़ी जिलाक्षेत्र की ओर निकल चुकी थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…