Home Featured स्कूल संचालक से रंगदारी मांगने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
November 20, 2022

स्कूल संचालक से रंगदारी मांगने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर थानाक्षेत्र के तारालाही अवस्थित एक निजी स्कूल के संचालक से रंगदारी मांगे जाने की शिकायत मिलने पर पुलिस ने त्वरित कारवाई की है। इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने स्कूल संचालक को पहले पत्र लिखकर और फिर फोन करके एक लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी। साथ ही पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Advertisement

इस संबंध में रविवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता का आयोजन कर सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रंगदारी मामले को लेकर पीड़ित स्कूल संचालक द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज के साथ ही टेक्निकल सेल की मदद से जांच शुरू की।

Advertisement

जांच के क्रम में सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश मंडल के नेतृत्व में छापामारी कर पहले तारालाही से गोपाल यादव को गिरफ्तार किया। इसके बाद तारालाही के ही सज्जन ठाकुर के पुत्र दीपक कुमार एवं भोला साह के पुत्र महेश कुमार को गिरफ्तार किया। सदर एसडीपीओ ने बताया कि गोपाल यादव ने इससे पूर्व दिल्ली में अपने बहनोई रोशन यादव के मोबाइल से एक निजी कंपनी के प्रबंधक से रंगदारी मांगने नहीं देने पर जान से मारने देने की धमकी दी थी । प्रबंधक को धमकी देने और रंगदारी मामले में बहनोई रोशन यादव दिल्ली जेल में बंद है । वहीं उस मामले में गोपाल यादव फरार चल रहा था । इन आरोपितों के पास से धमकी देने में प्रयुक्त मोबाइल सहित तीन अन्य मोबाइल और धमकी भरा पत्र जब्त किया है । गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र में हुई सर्वाधिक वोटिंग, शाम तक कई मतदान केन्द्रों पर लगी रही वोटरों की कतार।

दरभंगा: लोकसभा सीट के लिए मतदान में सोमवार को बंपर वोटिंग कर बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के…